जब बॉलीवुड के 'सिंघम' को मारने आए थे 1 हजार लोग, पिता वीरू ने ऐसे बचाई थी जान
जब बॉलीवुड के 'सिंघम' को मारने आए थे 1 हजार लोग, पिता वीरू ने ऐसे बचाई थी जान
Share:

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जोर-शोर से वायरल हो रहा है और इस वीडियो में सुपरस्टार अजय देवगन और साजिद खान एक घटना के बारे में जिक्र क रहे हैं. वीडियो में अजय अपने पिता से जुड़ा किस्सा सूना रहे हैं जब लगभग 1000 लोगों की भीड़ अजय को पीटने के लिए तैयार थी. वहीं इसके बाद अजय को उनके पिता वीरू देवगन ने बचा लिया था. 

दरअसल, बात यह है कि काफी वक्त पहले एक टीवी शो में अजय देवगन ने इस किस्से को सुनाया था और जहां पर अजय ने कहा था कि, "बहुत लोगों को मारा है और बहुत लोगों से मार भी खाई है." फिर साजिद ने पूरी घटना को विस्तार से बताया और कहा है कि, "अजय के पास एक सफेद जीप हुआ करती थी जिसमें हम धूम करते थे. वहीं एक दिन जब अजय और मैं हॉलिडे होटल के पास एक संकीर्ण रास्ते से गुजर रहे थे तब एक बच्चा पतंग के पीछे भागते भागते गाड़ी के सामने आया और अजय ने तुरंत ब्रेक लगाया. जीप ने बच्चे को हिट नहीं किया था, लेकिन डर की वजह से बच्चा रोने जरूर लगा था."

साजिद आगे कहते है कि, "बच्चे के रोने की आवाज सुनकर करीब 1000 लोग हमारी जीप के आसपास इकट्ठे हो चुके थे और हमने उन्हें समझाने की बेहद कोशिश की कि यह अजय की गलती नहीं है और बच्चा भी सही-सलामत है. मगर लोग बहुत गुस्से में थे और हमें पीटने के लिए तैयार थे. वहीं लोगों ने हमें मारना भी शुरू कर दिया था." इसके बाद "सिर्फ 10 मिनट में ये खबर अजय के पिता वीरू देवगन के पास पहुंची. वे उस जगह पर 150-250 फाईटर्स लेकर आ गई." साजिद ने इस पूरी घटना को एक हिंदी फिल्म के सीन की तरह बताया था. बता दें कि हाल ही में अजय के पिता वेरु का निधन हुआ है और उनके निधन के बाद अब किस्से की खूब चर्चा हो रही है. 

श्रीदेवी को लेकर हुए ट्वीट पर अर्जुन ने दिया ट्रोलर को जवाब

सलमान पर भड़कीं थी यह महिला सिंगर, ट्रोलर बोला-घर में घुसकर जान से मार दूंगा...'

अमिताभ समेत तीनों खान को अक्षय ने दी जोरदार पटखनी, दिए सबसे अधिक 100 करोड़ के विज्ञापन

'पंगा' से सामने आया कंगना रनौत का फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -