Chopstick के बाद अभय देओल को नहीं मिल रहा काम, बताई ये वजह
Chopstick के बाद अभय देओल को नहीं मिल रहा काम, बताई ये वजह
Share:

बॉलीवुड एक्टर अभय देओल सिल्वर स्क्रीन पर हमेशा थोड़ा गैप लेकर नजर आते हैं. वो कम ही फिल्मों में नज़र आये हैं लेकिन फिर भी अपनी पेहचान बनाये हुए हैं. लेकिन इस बार भी वह एक छोटे ब्रेक बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. बता दें,वो जल्दी ही वेब डेब्यू करने जा रहे हैं जिसके बारे में पहले भी खबर आ चुकी है. उनकी वापसी इस बार डिजिटल प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स की वेब फिल्म 'चॉपस्टिक' के जरिये हो रही हैं. 

आपको बता दें, इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान इंटरव्यू में अभय ने कुछ चौंका देने वाले खुलासे भी किये. इस बारे में अभय ने बताया कि कोई भी उन्हें काम नहीं दे रहा है. बड़े पर्दे से अपनी लंबी अनुपस्थिति के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, 'जिस तरह की चीज़ो का मैं हिस्सा बनना चाहता हूं, वह मुश्किल से बनती है. साथ ही, मैंने खुद को किसी भी चीज के लिए बंद नहीं किया है. जब तक वह काम मुझे एक्साइट करता है, मैं उसे पसंद करता हूं.' शायद यही कारण है कि उन्हें बॉलीवुड में काम नहीं मिल रहा. 

अभय ने आगे कहा कि 'मैंने कोई अवॉर्ड नहीं जीता हैं या फिर कोई भी लैंडमार्क प्रोजेक्ट नहीं बनाया है, इसलिए जश्न मनाने के लिए मेरे पास बहुत कुछ नहीं होगा. अगर आप मुख्यधारा की कहानी के खिलाफ जाते हैं, तो आपको जरुरी दृश्यता नहीं मिलती है.' अपनी वेब फिल्म 'चॉपस्टिक'  के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, 'फिल्म में एक बकरी भी है, जिसने हम सभी की तुलना में बेहतर अभिनय किया है.' जानकारी दे दें, अभय की डेब्यू वेब फिल्म 'चॉपस्टिक' को सचिन यार्डी ने डायरेक्ट किया हैं. फिल्म में एक्टर मिथिला पालकर और विजय राज भी नजर आएंगे.

सनी की बम्पर जीत से ख़ुश हुए भाई अभय देओल, कही इतनी बड़ी बात

जब बॉलीवुड के 'सिंघम' को मारने आए थे 1 हजार लोग, पिता वीरू ने ऐसे बचाई थी जान

वरुण-नताशा की शादी पर बोले डेविड धवन, फिल्म की शूटिंग के बाद...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -