विक्की कौशल की फिल्म से कटा सारा का पत्ता, अब साउथ की ये एक्ट्रेस आएगी नजर
विक्की कौशल की फिल्म से कटा सारा का पत्ता, अब साउथ की ये एक्ट्रेस आएगी नजर
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अंतिम बार बड़ी स्क्रीन पर 'अतरंगी रे' फिल्म में अक्षय कुमार एवं धनुष के साथ दिखाई दी थीं। वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि सारा को उनकी मच अवेटेड फिल्म में रिप्लेस कर दिया गया है। विशेष बात है कि सारा के साथ इस फिल्म में लीड किरदार में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) थे। रिपोर्ट्स के अनुसार, सारा की जगह जिस अभिनेत्री को लिया गया है उस एक्ट्रेस का नाम सुनकर आप हैरान हो जाएंगे।

कैमरे के सामने इस हसीना ने पार की हदें, हरकतों को देख बेकाबू हुए फैंस

'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' फिल्म में पहले विक्की कौशल के साथ सारा अली खान लीड किरदार में थीं। मगर उसके बाद ऐसा माना जा रहा था कि फिल्म डब्बा बंद हो गई। मगर अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि फिल्म वापस फ्लोर पर आने के लिए तैयार है। मगर फिल्म में सारा की जगह नई अभिनेत्री की एंट्री होगी। खबरों की मानें तो निर्माता फिल्म में ऐसी अभिनेत्री चाहते थे जो लीड एक्टर से उम्र में थोड़ी बड़ी लगे। इसी कारण निर्माता फिल्म में सारा की जगह अब दक्षिण भारतीय फिल्म की मशहूर अभिनेत्री सामंथा प्रभु को लेने की सोच रहे हैं। 

नोरा फतेही को इस मशहूर स्टार ने किया गलत तरीके से किया टच, अब बोले- 'अगर मेरा हाथ...'

दरअसल, इस फिल्म को दोबारा फ्लोर पर कई बड़े परिवर्तन के बाद लाया गया है। पहले की स्क्रिप्ट के अनुसार, यंग फीमेल कैरेक्टर को दिखाया जाना था। मगर अब कहानी में परिवर्तन किया गया है। इस कारण अब निर्माताओं को फिल्म में ऐसी अभिनेत्री चाहिए थी जो उम्र में विक्की कौशल से बड़ी हो। रिपोर्ट्स के अनुसार, विक्की (Vicky Kaushal) की भूमिका में कोई परिवर्तन नहीं किया गया है। इस फिल्म को आदित्य धर निर्देशित कर रहे हैं।

इस मशहूर कॉमेडियन के यहाँ हुई दिनदहाड़े हुई चोरी, वीडियो शेयर कर दी खबर

सरेआम करणवीर संग ऐसी हरकतें दिखी पूनम पांडे, वीडियो देख बुरा हुआ फैंस का हाल

9 वर्षीय बच्चे ने जीता हर किसी का दिल, वीडियो देख झलके लोगों के आंसू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -