सारा खान की बहन ने गलती से उनका बाथटब वीडियो कर दिया शेयर
सारा खान की बहन ने गलती से उनका बाथटब वीडियो कर दिया शेयर
Share:

इन दिनों तो सभी सेलिब्रिटी इंस्टाग्राम पर अपने हर मोमेंट्स के फोटोज और वीडियोस फैंस के बीच शेयर करते है. लेकिन कई बार उनसे मजाक-मजाक में ऐसी गलती हो जाती है जिसके कारण उन्हें बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ जाता है. हाल ही में ऐसी ही घटना टीवी एक्ट्रेस सारा खान के साथ हो गई जब उनका न्यूड बाथटब वीडियो गलती से इंस्टाग्राम पर शेयर हो गया. जी हां... सारा खान की छोटी बहन आयरा खान ने गलती से अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सारा खान का बाथटब वीडियो शेयर कर दिया जिसके बाद सारा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

सारा खान इन दिनों अपनी बहन आयरा के साथ एक इवेंट के लिए श्रीलंका में है. आयरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से ट्रिप की कई खूबसूरत फोटोज शेयर की थी और इसी बीच गलती से आयरा ने अपनी बहन सारा का बाथटब वीडियो भी शेयर कर दिया जिसमे सारा नहाती हुई नजर आ रही थी. आयरा ने इस वीडियो को पोस्ट कर तुरंत ही उसे हटा दिया लेकिन जब तक उन्होंने वो वीडियो हटाया उससे पहले ही सारा का बाथटब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

 

आयरा ने अपनी गलती छुपाने के लिए सारा के वीडियो को डिलीट करके अपनी बाथटब की फोटोज शेयर कर दी ताकि लोगो को ऐसा लगे कि वो वीडियो सारा का नहीं बल्कि उनका खुद का था. सारा ने हाल ही में इस वीडियो के बारे में अपनी सफाई पेश करते हुए बताया कि, आयरा से वो बाथटब वीडियो गलती से शेयर हो गया था. सारा ने ये भी कहा कि, बाथटब में बहन के साथ होना कुछ गलत नहीं है. 'मैं उम्मीद करती हूं कि इससे किसी की भावनाएं आहत नहीं होंगी. ये कोई पब्ल‍िस‍िटी स्टंट नहीं था.' सारा ने आगे ये भी कहा कि गलती इंसान से ही होती है. आप भी देखिये सारा और आयरा का बाथटब वीडियो.

पुरुषों से नफरत करती थी भारती सिंह, पति का किया था ऐसा हाल

'इश्कबाज' के सेट पर चोरी हुआ महंगा सामान, रोकनी पड़ी शूटिंग

सिमर ने रखा रोजा, ईद के लिए की स्पेशल तैयारियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -