सारा खान को न्यूड देखकर उनके दीवाने हुए यह मशहूर सिंगर!
सारा खान को न्यूड देखकर उनके दीवाने हुए यह मशहूर सिंगर!
Share:

इन दिनों सारा खान लगातार अपने नए गाने के लिए चर्चाओं मे है. ऐसे मे उनके नए गीत 'ट्रेंड' में टेलीविजन अभिनेत्री सारा खान के साथ काम करने के बाद गायक रामजी गुलाटी उनके दीवाने हो गए हैं. जी हाँ, हाल ही मे इस बारे मे बात करते हुए रामजी ने कहा, "सारा ने मेरी और मेरी टीम के साथ अच्छा सहयोग किया है. हालांकि, दुबई के गर्म मौसम में शूटिंग करना मुश्किल रहा, लेकिन सारा वीडियो में सर्वश्रेष्ठ प्रस्तुति देने में कामयाब रहीं."

आप सभी को बता दें कि इसी के साथ आगे बात करते हुए गायक ने यह भी कहा कि ''वह सारा के साथ गायन भी करना चाहते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि 'सपना बाबुल का .. बिदाई' की अभिनेत्री की आवाज बहुत अच्छी है. चूंकि सारा के पास शानदार दिखने के अलावा अच्छी आवाज भी है, इसलिए हम (रामजी और उनकी टीम) उनके साथ गायकी में भी सहयोग कर सकते हैं. वह प्रतिभाशाली हैं."

आप सभी को बता दें कि सारा का हाल ही मे ब्लैक हार्ट सांग रिलीज हुआ है जिसमे वह पूरी न्यूड नजर आईं हैं और इस गाने के लिए उन्हें खूब ट्रोल भी किया गया है लेकिन बाद मे उन्होंने सभी से माफ़ी मांग ली है. यूनाइटेड व्हाइट फ्लैग द्वारा निर्देशित 'ट्रेंड' बीते मंगलवार को जी म्यूजिक द्वारा जारी किया गया था जो आप सभी ने देखा होगा.

सेट पर गंभीर चोट का शिकार हुआ यह एक्टर, आंख के ऊपर लगे टांके

बिग बॉस 12: जसलीन के पूल में आते ही रोहित ने किया ऐसा काम कि शर्मा गईं दीपिका

3 थप्पड़ खाते ही फूट फूटकर रोने लगी यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -