मेरे शॉट्स पहनने पर Pak हो गया था शॉक, सारा
मेरे शॉट्स पहनने पर Pak हो गया था शॉक, सारा
Share:

टेलीविजन का एक जाना पहचाना नाम सारा खान, जिन्होने टीवी के कई चर्चित सीरियलो में अपने शानदार अभिनय की छाप को छोड़ा है. अभी भी वह टीवी शो के जरिये दर्शको से रूबरू हो रही है. सारा खान टीवी का एक चर्चित चेहरा है. सारा खान ने अभी हाल ही में अपने एक बयान में भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान की अवाम के बारे में एक ऐसी बात बताई है कि आप भी सोच में पड़ जाएंगे.

टीवी एक्ट्रेस सारा खान ने पाकिस्तान में महिलाओं की ड्रेस को लेकर एक्सपीरियंस शेयर किया है. सारा खान ने अपने बयान में बताया है कि शॉट्स पहनने पर वहां लोगों ने इस तरह रिएक्ट किया कि उन्हें भागकर अपनी ड्रेस चेंज करनी पड़ी. सारा के मुताबिक ये वाकया पाकिस्तान के उस होटल का है जहां वे ठहरी हुईं थीं. खबर के मुताबिक मैं शूटिंग खत्म करने के बाद जिस होटल में रुकी हुईं थीं उस होटल की लॉबी में केजुअल शॉर्ट्स पहनकर पहुंच गई थीं. मुझे शॉर्ट्स में देखकर वहां मौजूद लोग भौचक रह गए.

हालांकि सारा लोगों के रिएक्शन को समझ नहीं पाईं कि ऐसा क्या हुआ जो लोग उन्हें घूर रहे हैं. तभी शूटिंग यूनिट के किसी शख्स ने उनसे कहा कि यहां बाहर इस तरह‍ की ड्रेस पहनने से बचा जाता है. इसके बाद उन्हें भागकर अपनी ड्रेस चेंज करनी पड़ी. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

OMG! 'टाइगर ज़िंदा है' की शूटिंग के दौरान घायल हुए सलमान खान

रिया सेन ने शेयर की हनीमून की फोटोज तो फैंस बोले 'प्लीज ऐसा मत करो'...

घर से भागकर आयी थी मुंबई, आज इस मुकाम तक पहुंच गयी है कंगना

पलायनवादी सिनेमा अभी भी मरा नहीं है -फरहान अख्तर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -