बिग बॉस 14 से खत्म हुआ पंजाबी कुड़ी सारा गुरपाल का सफर
बिग बॉस 14 से खत्म हुआ पंजाबी कुड़ी सारा गुरपाल का सफर
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो बिग बॉस सीजन 14 में अब सारा गुरपाल का सफर खत्म हो गया है। जी हाँ, मिली जानकारी के तहत सीनियर्स ने इस मामले में बात करते हुए कहा कि, 'सारा में गेम में बेहतर करने की काबिलियत थी लेकिन वे अपने आपको खुलकर अभिव्यक्त नहीं कर पाईं। वो आखिर तक समय मांगती रह गईं लेकिन बिग बॉस हाउस में समय की कमी से सभी को जूझना पड़ता है।' वहीँ इस दौरान सारा को जब यह पता चला तो वह यह फैसला सुनकर काफी इमोशनल हो गई थीं।

जी दरअसल बीते दिनों हुए वीकेंड के वार एपिसोड में सलमान ने सिद्धार्थ से शादी को लेकर मस्ती मजाक किया था। उस दौरान सलमान ने कहा था सिद्धार्थ की शादी की डेट फिक्स हो गई है। इस बात को सुनकर सब हैरान रह जाते हैं। यह होने के बाद हिना खान ने पूछा कि आखिर ये लड़की कौन है? इस पर सलमान ने मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि बालिका वधू शो में सिद्धार्थ की शादी होने वाली है। वहीँ उसके बाद हिना खान ने कहा मैं तो काफी एक्साइटेड थी कि नए कपड़े पहनेंगे और मस्ती करेंगे। यह सब होने के बाद सलमान ने कहा तुम कर लो न शादी। इस पर हिना ने कहा आप कर लो सर शादी।

यह सुनते ही सलमान ने कहा अरे भई मेरी शादी करने की उम्र निकल गई है, मुझे नहीं करनी शादी। वैसे इस तरह सलमान ने अपनी शादी पर चौकाने वाला खुलासा किया। अब बात करें शो की तो एक फाइनल कंटेस्टेंट बन चुकीं हैं निक्की और अब उनके बाद और कौन होगा फाइनल कंटेस्टेंट यह देखना बाकी है।

हो चुकी है सलमान खान की शादी, खुद किया चौकाने वाला खुलासा

39 साल की उम्र में माँ बनने पर अनीता हसनंदानी ने कही यह बात

क्या सच में BB14 में आने के लिए आसिम रियाज को ऑफर हुए 50 करोड़?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -