39 साल की उम्र में माँ बनने पर अनीता हसनंदानी ने कही यह बात
39 साल की उम्र में माँ बनने पर अनीता हसनंदानी ने कही यह बात
Share:

नागिन शो में अपने जलवे दिखा चुकीं अनीता हसनंदानी को लोग असल जिंदगी में बहुत पसंद करते हैं। अनीता अपनी खूबसूरती के साथ ही अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए मशहूर हैं। वैसे इन दिनों वह अपनी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रही हैं। अनीता की उम्र 39 साल है और वह मां बनने वाली हैं। वैसे यह अनीता का पहला बच्चा होने वाला है और इसे लेकर अनीता ने हाल ही में अपनी राय दी है। हाल ही में उन्होंने बताया कि उम्र तो सिर्फ एक नंबर है और इससे उन्हें फर्क नहीं पड़ता है।

जी दरअसल अनीता का कहना है कि लोगों ने उन्हें कहा था कि इस उम्र में मां बनने पर दिक्कतें होती हैं, लेकिन एक्ट्रेस का कहना है कि जो नसीब में होता है वो हो ही जाता है। वैसे यह सभी बातें अनीता ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कही। उन्होंने यह भी कहा, 'मेरे दिमाग में कभी उम्र को लेकर को बात नहीं आई। कई लोगों ने मुझसे कहा कि यह बहुत ही मुश्किल होगा। लेकिन जैसे ही मैंने नैचुरल तरीके से कन्सीव किया तो मुझे एहसास हुआ कि उम्र तो बस एक नंबर है।'

आगे उन्होंने कहा, 'आपको बस मेंटली और फिजिकली फिट होना चाहिए। जो नसीब में लिखा होता है, वो तो होता ही है। आज मैं और रोहित मेंटली और आर्थिक रूप से सेटल हैं इसलिए हम बच्चे के लिए तैयार हो गए।' इस समय को परफेक्ट समय कहते हुए अनीता ने कहा, 'सच कहूं तो हम इसके प्लान कर ही रहे थे। हमने इस साल के शुरुआत से ही पता था कि 2020 ही सही समय है और मुझे लगता है कि ये सब सही समय पर हुआ। भगवान ने सब बहुत ही खूबसूरती से प्लान किया।' वैसे अनीता ने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में एक वीडियो पोस्ट कर बताया और उनके यह बताते ही उनके फैंस उन्हें बधाई देने लगे।

अनुष्का शर्मा के बाद अब इस क्रिकेटर की पत्नी बनने वाली है माँ!

क्या सच में BB14 में आने के लिए आसिम रियाज को ऑफर हुए 50 करोड़?

राजमाता सिंधिया की जयंती आज, सम्मान में पीएम मोदी ने जारी किया स्मारक सिक्का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -