सारा अली खान करेंगी शादी! करण जौहर ने दिया बड़ा बयान
सारा अली खान करेंगी शादी! करण जौहर ने दिया बड़ा बयान
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अदाकारा सारा अली खान इंडस्ट्री की मोस्ट टैलेंटेड और ब्यूटीफुल एक्ट्रेस हैं। इन दिनों सारा अली खान अपनी आगामी फिल्म 'ऐ मेरे वतन' को लेकर ख़बरों में हैं। गोवा में आयोजित IFFI 2023 में करण जौहर ने सारा की फिल्म के नए मोशन पोस्टर को रिलीज किया। इवेंट में करण ने बताया कि उनका अगला मिशन सारा अली खान के लिए एक लड़का ढूंढकर उनकी शादी कराना है। 

करण ने मजाकिया अंदाज में कहा कि उनके अंदर मैच मेकर क्वीन सीमा तपारिया छिपी हैं। वो एक पंजाबी आंटी की भांति हैं, जो लोगों को एक साथ जोड़ना चाहते हैं। करण जौहर ने ये भी कहा कि सारा अली खान की शादी कराना उनका अगला मिशन है। उन्होंने हंसते हुए ये भी बताया कि इस प्रकार के मेनिफेस्टेशन उनके शो के काउच पर ही पूरे होते हैं।

वही इस बारे में चर्चा करते हुए करण ने आगे कहा- जिन लोगों ने उस काउच पर बातें साझा की हैं, वो पूरी हुई हैं। करण ने सारा से भी पूछा- क्या ये सच नहीं है? ये सुनकर वो खूब हंसने लगीं।आपको बता दें कि सारा अली खान ने बीते वर्ष कॉफी विद करण शो में कहा था कि वो रणबीर और आलिया भट्ट की तरह बहुत इंटीमेट तरीके से शादी करना चाहती हैं। लव लाइफ की बात करें तो सारा अली खान अभिनेता कार्तिक आर्यन संग रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। हालांकि, दोनों का रिश्ता लंबा चल नहीं पाया। सारा को अब अपने ड्रीम पार्टनर की प्रतीक्षा है। 

बिग बॉस 17 के टॉप 5 में होंगे ये कंटेस्टेंटस, नाविद सोले ने किया खुलासा

बिग बॉस में होगी 'अनुपमा' की इस मशहूर अदाकारा की एंट्री! नाम जानकर झूम उठेंगे आप

नेशनल टीवी पर पति विक्की को मारने के लिए दौड़ीं अंकिता लोखंडे, देखते रह गए प्रतियोगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -