सुबह 4 बजे यह काम करती नजर आईं सारा अली खान, वीडियो हो रहा वायरल
सुबह 4 बजे यह काम करती नजर आईं सारा अली खान, वीडियो हो रहा वायरल
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपने बेहतरीन अंदाज के लिए मशहूर हैं. सारा अली खान को लोग बहुत पसंद करते हैं. वैसे सारा आजकल सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. आप जानते ही होंगे सारा अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से भी जुड़ी रहती हैं और हर दिन उन्हें अपने बारे में जानकारी देती है. वह अपनी फोटो और वीडियो को अपने फैंस को शेयर कर देती हैं जो बेहतरीन होते हैं. अब हाल ही में सारा अली खान का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में सारा फेस पर शीट मास्क लगाकर सुबह के चार बजे गाड़ी में घूमने निकलीं हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla) on

वैसे सारा के इस वीडियो को वूम्प्ला के इंस्टाग्राम एकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में सारा अली खान फेस शीट लगाकर गाड़ी में आराम फरमा रही हैं. वहीं जैसे ही एक्ट्रेस कैमरे को देखती हैं, तो वह पागलपंती करना शुरू कर देती हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस अपने क्यूट एक्सप्रेशन से सबको हंसा रही हैं और उनका लुक बेहतरीन लग रहा है. वैसे इस समय सारा अली खान का यह वीडियो उनके फैन्स को काफी अच्छा लग रहा है.

सभी उनकी तारीफ़ करने में लगे हुए हैं. अब बात करें काम के बारे में तो सारा जल्द ही कुली नंबर वन और फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आने वाली हैं. आपको पता हो 'कुली नंबर वन वह वरुण धवन के साथ मुख्य भूमिका में तो 'अतरंगी रे' में वह अक्षय कुमार और धनुष के साथ दिखाई देंगी.

सुशांत की बहन पर आरोप लगते देख भांजी बोली- 'वह बेहोश हो गईं...'

80 किलो वजन के साथ स्क्वाट करती दिशा को देख टाइगर की मम्मी ने किया यह कमेंट

सुपरस्टार प्रभास ने किया अपनी आने वाली फिल्म 'आदिपुरुष' का ऐलान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -