सुशांत की बहन पर आरोप लगते देख भांजी बोली- 'वह बेहोश हो गईं...'
सुशांत की बहन पर आरोप लगते देख भांजी बोली- 'वह बेहोश हो गईं...'
Share:

सुशांत सिंह राजपूत मामले में दिन पर दिन नए मोड़ आ रहे हैं. कई लोग ऐसे हैं जो रिया पर इल्जाम लगा रहे हैं वहीं कई लोग सुशांत की बहन को गलत ठहरा रहे हैं. अब इन सभी के बीच कई लोग ऐसे हैं जो सुशांत की बहन मीतू सिंह को टारगेट कर चुके हैं. यह देखने के बाद सुशांत की भांजी मल्लिका सिंह ने लोगों को हकीकत से रूबरू करवाया है. जी दरअसल बीते दिनों से सुशांत की बहन मीतू सिंह पर सोशल मीडिया यूजर्स सवाल उठा रहे हैं. यह देखने के बाद सुशांत की भांजी मल्लिका सिंह ने ट्रोलर्स को जवाब दिया. जी दरअसल, ट्रोलर्स ने मीतू सिंह को ये कहते हुए ट्रोल किया कि 'सुशांत के निधन के बाद उनके चेहरे पर दुख नहीं दिखाई दे रहा था.'

वहीं अब मल्लिका ने ट्रोलर्स की इस बात पर सफाई देते हुए फिर कहा कि, 'सुशांत का परिवार उनके दोस्त संदीप सिंह को नहीं जानता है.' हाल ही में मल्लिका ने 4 प्वाइंंट के जरिए कहा, 'मैं अपनी मौसी को लेकर फैली कुछ गलतफहमियां दूर करना चाहती हूं'. उन्होंने अपने पहले प्वाइंट में लिखा- 'अगर आपने कभी साईकोलॉजी पढ़ी हो तो आपको भी पता होगा कि कभी-कभी सदमे में इंसान अपनी फीलिंग्स नहीं दिखा पाता. मेरी मौसी के साथ भी ऐसा ही हुआ. वह विश्वास ही नहीं कर पा रही थीं कि ऐसा कुछ हुआ है. सबसे पहले मामू के निधन की खबर उन्हें ही मिली थी. उन्होंने सारा सदमा पहले सहा'. इसके अलावा उन्होंने अपने दूसरे प्वाइंट में लिखा, 'वकील ने वहां खड़े रहने के लिए और ये देखने के लिए कहा कि वहां वो इस पर नजर रखें कि जांच कैसे हो रही है, लेकिन जैसे ही वह वहां पहुंची मामू को देखकर वह बेहोश हो गईं'.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meetu Singh (@divinemitz) on

वहीं उन्होंने आगे लिखा कि 'मामू के अपार्टमेंट में बहुत कीमती सामान था तो मौसी को ध्यान रखने को कहा गया था.' इसके अलावा तीसरे प्वाइंट में उन्होंने लिखा, 'मेरी मौसी ने ही मामू को बाईक चलाना और क्रिकेट खेलना सिखाया है. मेरी मौसी सभी भाई-बहनों में सबसे मजबूत हैं. वह बार-बार अपना फोन चेक कर रही थीं क्योंकि वह अपनी बेटी के लिए परेशान थीं. उनकी बेटी बार-बार रोए जा रही थी, इसलिए वह अपनी बेटी के लिए मजबूत बनने की कोशिश कर रही थीं. वह उस समय बाल ठीक कर रही थीं, क्योंकि उनके बाल आंखों पर आ रहे थे. कैमरे के फ्लैश से उन्हें दिक्कत हो रही थी, क्योंकि हम लोग इसके आदी नहीं हैं'.

इसी के साथ अपने चौथे प्वाइंट में मल्लिका ने लिखा, 'परिवार को नहीं पता कि संदीप सिंह कौन हैं? जब मौसी, मामू की बॉडी देखकर बेहोश हो गईं तब इत्तेफाक से संदीप सिंह वहां मौजूद थे और उन्होंने मौसी को संभाला. वह संदीप को नहीं जानती हैं. उन्होंने कहा कि मैं फिर दोहराती हूं कि परिवार में से कोई भी संदीप सिंह को नहीं जानता है.' इसके बाद मल्लिका ने आखिर में लिखा, 'मेरी मौसी पर उठी उंगली, मेरे नाना-नानी की परवरिश पर उंगली उठाती है. इन पांचों भाई-बहनों में मैंने बहुत प्यार देखा है. मेरी नानी के जाने के बाद सभी ने मामू को बड़ा लाड़ किया. प्लीज हमारे परिवार के खिलाफ गलत बोलना बंद कीजिए. हम सभी भावनात्मक शक्ति के साथ लड़ रहे हैं'. आप सभी को हम यह भी बता दें कि मल्लिका ने अचानक से सामने आकर सभी को हैरान कर दिया है.

करवा चौथ : करवा चौथ व्रत की पूजा विधि

80 किलो वजन के साथ स्क्वाट करती दिशा को देख टाइगर की मम्मी ने किया यह कमेंट

पेट्रोल की कीमत में आज फिर हुआ इजाफा, डीज़ल के दाम स्थिर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -