सुपरस्टार प्रभास ने किया अपनी आने वाली फिल्म 'आदिपुरुष' का ऐलान
सुपरस्टार प्रभास ने किया अपनी आने वाली फिल्म 'आदिपुरुष' का ऐलान
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन के साथ सुपरहिट मूवी तानाजी को डायरेक्ट करने के पश्चात् ओम राउत को अब बाहुबली प्रभास का साथ प्राप्त हो गया है. ये दोनों साथ मिलकर एक पैन इंडिया मूवी बनाने वाले हैं जिसका शीर्षक है 'आदिपुरुष'. इसका ऐलान ऑफिशियल रूप से ओम राउत तथा प्रभास ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मंगलवार तड़के एक पोस्ट शेयर करके की है.

मूवी के नाम के अतिरिक्त रिलीज किए गए पोस्टर में बताया गया है कि एक्टर प्रभास ही आदिपुरुष का मुख्य रोल निभाएंगे. आदिपुरुष को टी सीरिज के मालिक भूषण कुमार प्रोड्यूस करने जा रहे हैं. यह मूवी 2022 में हिंदी, तेलुगू, तमिल, मलयालम तथा कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी. प्रभास ने सोशल मीडिया पर आदिपुरुष का पोस्टर साझा करके मूवी की अनाउंसमेंट की है.फिल्म का पोस्टर साझा करते हुए उन्होंने लिखा- बुराई पर अच्छाई की जीत का जश्न!

वही प्रभास की इस मूवी में रोल पोस्टर के हिसाब से प्रभु श्री राम से ही मोटिवेट हो सकता है. हालांकि इस बारे में निर्माताओं की ओर से कोई भी खुलासा नहीं किया गया है. इस मूवी से प्रसाद सुथार एक निर्माता के तौर पर जुड़े हैं, जोकि एक्टर अजय देवगन की कंपनी एनवाई वीएफएक्सवाला में एक विजुअल इफेक्ट्स डिजाइनर के तौर पर कार्य करते हैं. निश्चित तौर पर इस मूवी के खास इफेक्ट्स तथा वीएफएक्स की जिम्मेदारी अजय देवगन की इसी कंपनी के समीप हो सकती है. वही अब सभी को इस मूवी का बेसब्री से इंतजार है.

जानिए क्यों 11 वर्ष की उम्र में घर से भाग गए थे दिलेर मेहंदी

महेश बाबू के बेटी ने किया माधुरी के लोकप्रिय गाने पर डांस, नम्रता ने शेयर किया वीडियो

एसपी बालासुब्रह्मण्यम की सेहत में हुआ सुधार, सुपरस्टार रजनीकांत ने दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -