लाल पटियाला सूट में बेहद खूबसूरत नजर आईं सारा अली खान
लाल पटियाला सूट में बेहद खूबसूरत नजर आईं सारा अली खान
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. सारा बॉलीवुड में एंट्री के लिए पूरी तरह से तैयार है. आपको बता दें सारा की डेब्यू फिल्म केदारनाथ है जो की 7 दिसंबर रिलीज़ होगी. इस फिल्म में सारा के साथ सुशांत सिंह राजपूत नजर आएँगे. इन दिनों सारा बड़े ही जोरों-शोरो से अपनी फिल्म का प्रोमशन कर रही हैं. फिल्म की रिलीज से पहले ही सारा अली खान की खूबसूरती ने चर्चा बटोर रखी है.

लोगों का ऐसा कहना है की सारा अपनी मां अमृता सिंह की कार्बन कॉपी हैं. फिल्म के प्रमोशनल इवेंट में सारा अलग-अलग खूबसूरत अवतार में नजर आ रही हैं. हाल ही में सारा का एक बार फिर कातिलाना अवतार देखने को मिला. इस बार सारा की खूबसूरती में रेड गोल्डन सलवार सूट ने चार चांद लगा दिए है. गोल्डन झूमकों के साथ सारा अली खान का लाल अंदाज उनके रॉयल लुक को और बढ़ा रहा है. सारा ने इस ऑउटफिट के साथ बहुत कम मेकअप किया है और साथ ही अपने बाल खुले रखे हैं.

सारा अली खान की खूबसूरत अदाएं उनके फैन्स को दीवाना बनाने के लिए काफी है. सारा की सभी फोटोज काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. आपको बता दें कुछ दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ हो चुका हैं जिसमे सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की कैमेस्ट्री बेहद बेहतरीन नजर आ रही है. सारा ने फिल्म में तारीफे काबिल एक्टिंग की है और ट्रेलर में ही उनकी शानदार एक्टिंग देखी जा सकती है.

तो अब रोहित शेट्टी खिलाड़ी कुमार को भी सिखाएंगे एक्शन !

केदारनाथ में सारा और सुशांत ने दिए खतरनाक स्टंट सीन, हुई थी खास तैयारियां

कार्तिक की अगली फिल्म की तैयारी हुई शुरू, ये हो सकती है एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -