केदारनाथ में सारा और सुशांत ने दिए खतरनाक स्टंट सीन, हुई थी खास तैयारियां

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान जल्द ही फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत नजर आएंगे. केदारनाथ फिल्म की कहानी 2013 में आई बाढ़ पर आधारित है. जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में आपदा को दिखाने के लिए कई खतरनाक सीन्स शूट किए गए हैं. उनके इस स्टंट सीन को मद्देनजर रखते हुए सारा और सुशांत की सेफ्टी के भी कई इंतजाम किये गए थे.

आपको बता दें इन दोनों ही स्टार्स ने फिल्म में अंडरवॉटर कई सारे सीन्स शूट किए हैं. गौरतलब है कि इस फिल्म की शूटिंग भी केदारनाथ में ही की गई थी ताकि लोगों के बीच फिल्म के दृष्यों को जीवंत रूप से पेश किया जा सके. फिल्म की शूटिंग के दौरान कुछ प्रोफेशनल ट्रेनर्स को भी बुलाया गया था ताकि ये सीन अच्छे से शूट हो सके. कुछ दिन पहले ही फिल्म केदारनाथ का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसमें भयानक आपदा के बीच सुशांत और सारा के रोमांटिक सीन्स दिखाए गए हैं.

फिल्म केदारनाथ का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया है और इसका निर्माण अभिषेक और रोनी स्क्रूवाला ने मिलकर किया है. आपको बता दें ये फिल्म काई पो चे के बाद दूसरी ऐसी फिल्म है जिसमे अभिषेक, रोनी और सुशांत सिंह राजपूत साथ में काम कर रहे हैं. फिल्म केदारनाथ 7 दिसंबर, 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

इस गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं सारा अली खान, कभी था 96 किलो वजन

Kedarnath Song : सुशांत-सारा का 'काफिराना' हुआ शुरू

'केदारनाथ' के सेट से आई सारा की तस्वीर, जल्दी होगा नया गाना रिलीज़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -