इस तरह के शख्स से शादी करना चाहती हैं सारा अली खान...
इस तरह के शख्स से शादी करना चाहती हैं सारा अली खान...
Share:

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इन दिनों अपने अपने बॉलीवुड डेब्यू की सक्सेस को एन्जॉय कर रही हैं. आपको बता दें सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है. खास बात तो ये है कि उनकी पहली ही फिल्म 50 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. जी हाँ... जल्द ही उनकी दूसरी मूवी "सिंबा" ही रिलीज़ होने को तैयार हैं.

आपको बता दें सिंबा इसी महीने के आखिर में रिलीज होगी. सारा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं. आए दिन वो मीडिया से रूबरू होती ही रहती हैं और कई खुलासे करती हैं. ऐसे में सारा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ सवालों के मजेदार जवाब दिए. जब मीडिया ने सारा से ये सवाल किये कि उन्हें कैसा शख्स चाहिए? तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि, ''मैं किसी इंसान में दो चीजें देखूंगी. पहला तो पैसा जरूरी नहीं है. दूसरा, सेंस ऑफ ह्यूमर सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है. आपको अल्बर्ट आइंस्टीन बनने की जरूरत नहीं है, लेकिन ज्ञान और ह्यूमर के बीच बैलेंस होना जरूरी है. ''

इसके बाद लिंकअप की अफवाहों पर सारा ने कहा कि, ''मैंने कभी खुद के लिंकअप की खबरें नहीं सुनी है. ना ही मेरे मेल फ्रेंड्स मेरे साथ हैंगआउट करते हैं. मुझे नहीं पता क्यों? शायद इसलिए कि मैं ऐसी नहीं हूं जो कहे- जी बताइए.'' आपको बता दें सारा की फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

सारा की फिल्म देखते ही दादी शर्मीला टैगोर ने अमृता को भेजा ऐसा सन्देश

फिर से 'गोलमाल' करने को तैयार हैं रोहित शेट्टी, ये होगी टीम

तो क्या 'बागी 3' भी साइन कर चुकी हैं सारा अली खान, यूँ दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -