सारा की फिल्म देखते ही दादी शर्मीला टैगोर ने अमृता को भेजा ऐसा सन्देश

बॉलीवुड की नई-नवेली एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म केदारनाथ की सक्सेस तो एन्जॉय कर ही रही हैं और साथ ही वो अपनी आगामी फिल्म सिंबा के भी प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. आपको बता दें सारा की पहली फिल्म फैंस और सेलेब्स को खूब पसंद आई है. इस फिल्म ने तो बॉक्स ऑफ‍िस पर भी बेहतरीन कमाई की है.

हाल ही में सारा अली खान की दादी और दिग्गज शर्म‍िला टैगोर की तरफ से भी उन्हें र‍िस्पॉन्स मिला है. आपको बता दें सारा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, 'मेरी दादी ने केदारनाथ देखने के बाद मां अमृता स‍िंह को मैसेज किया. दादी को सभी जानने वालों के फोन कॉल और मैसेज आ रहे हैं. मेरे काम की तारीफ सुनकर वो बहुत खुश हैं. उन्हें मुझ पर गर्व है. लेकिन सबसे खास है कि उन्होंने मां को मैसेज किया. मेरी वजह से परिवार 30 सेकेंड के ल‍िए साथ वो भी ऐसे हालात में... ये सबसे बड़ी बात है.'

आपको बता दें सारा अली खान के काम की तारीफ उनके पापा सैफ और साथ ही करीना भी कर रही हैं. सैफ ने इस बारे में कहा था कि, 'मुझसे कहीं बेहतर डेब्यू सारा ने किया है. उसका आत्मव‍िश्वास देखकर मैं सरप्राइज हूं. उसने पहली बार में शानदार काम क‍िया है.' आपको बता दें सारा अली खान की दूसरी फिल्म सिंबा 28 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

फिर से 'गोलमाल' करने को तैयार हैं रोहित शेट्टी, ये होगी टीम

तो क्या 'बागी 3' भी साइन कर चुकी हैं सारा अली खान, यूँ दिया जवाब

बिकिनी पहनने और बोल्ड सीन करने पर सारा ने दिया ऐसा जवाब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -