तो क्या 'बागी 3' भी साइन कर चुकी हैं सारा अली खान, यूँ दिया जवाब
तो क्या 'बागी 3' भी साइन कर चुकी हैं सारा अली खान, यूँ दिया जवाब
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों काफी चर्चा में हैं. हाल ही में रिलीज़ हुई उनकी पहली फिल्म 'केदारनाथ' को अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है जिसके चलते वो सुर्खियां बटोर रही हैं. इसके बाद वो 'सिम्बा' में भी नज़र आ रही हैं. लेकिन इतना ही नहीं उन्हें लगातार फिल्में ऑफर हो रही हैं जिससे वो काफी खुश भी हैं. इसी के साथ ये खबर भी आ रही है कि सारा अली खान ने साजिद नडियाडवाला के बैनर तले बनने जा रही 'बागी 3' को साइन कर लिया है और इस फिल्म में वो टाइगर श्रॉफ के साथ रोमांस करती नजर आएंगी. जी हाँ, सारा के फैंस के लिए ये बहुत ही ख़ुशी की बात है जिसके बारे में हम बता देते हैं. 

अब आपको बता दें कि सारा अली खान ने अपने इस बातों को सिर्फ अफवाह ही बताया है. सारा अली खान बीते दिन फिल्म 'सिम्बा' के प्रमोशन के लिए मीडिया से मिली और वहीं उनसे 'बागी 3' को लेकर सवाल किया गया. जवाब देते हुए सारा अली खान ने बताया कि, ‘ये जो न्यूज आ रही है, वो अफवाह है. मैंने बागी 3 साइन नहीं की है.’ यानी उन्होंने कोई फिल्म साइन नहीं की है ये सिर्फ अफवाह थी जिसे उन्होंने नकार दिया है. ये खबर सारा के फैंस का दिल भी तोड़ सकती है. इसी के साथ आपको बता दें कि वैसे आपको 'बागी 3' के बारे में हम बता दें कि इसमें टाइगर श्रॉफ अलग तरह का एक्शन पेश करने की प्लानिंग कर रहे हैं जिसके लिए वो अभी से तैयारी कर रहे हैं. 

आपको बता दें 'बागी 2' को मिले जबरदस्त रिस्पांस से निर्माता काफी खुश हैं, जिस कारण वो 'बागी 3' को और भी बड़े स्तर पर बनाना चाहते हैं. उनका मानना है कि टाइगर श्रॉफ के अंदर के मास एंटरटेनर है जो मल्टीप्लेक्स के साथ-साथ, सिंगल स्क्रीन के दर्शकों को भी टिकिट खिड़की तक ला सकता है. तो अब देखते हैं बागी 3 में कितना धमाल होने वाला है जिसके लिए फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.

ऐश्वर्या से ब्रेकअप होते ही सलमान ने किया था उनकी इस हमशक्ल को लॉन्च

राजसिंहासन पर अपने बेटे के साथ बैठी हुईं नजर आईं कंगना रनौत

अपने रिसेप्शन में एक्स बॉयफ्रेंड के ना आने पर दीपिका ने दी सफाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -