फिर से 'गोलमाल' करने को तैयार हैं रोहित शेट्टी, ये होगी टीम
फिर से 'गोलमाल' करने को तैयार हैं रोहित शेट्टी, ये होगी टीम
Share:

'सिम्बा' के निर्देशक रोहित शेट्टी अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं. इसी महीने उनकी फिल्म रिलीज़ होने वाली है. फिल्म का ट्रेलर काफी धमाकेदार रहा और सभी इस फिल्म को देखने के लिए बेताब हैं. इसके अलावा फिल्म के गाने भी काफी पसंद किये जा रहे हैं जिन्हें आपने अब तक सुना भी होगा. इसी फिल्म के साथ रोहित शेट्टी ने एक और फिल्म के बारे में बात कही है जिसके बारे में जानकर आप भी खुश हो जायेंगे. जी हाँ, रोहित शेट्टी की फिल्म्स देखने के लिए फैंस हमेशा ही बेताब रहते हैं. आइये जानते हैं उनकी आने वाली फिल्म के बारे में.

आपको बता दें, हाल ही में मीडिया इंटरेक्शन के दौरान रोहित ने इस फिल्म से जुड़े कई अनुभवों को साझा किया और इसी के साथ लोगों ने उनकी गोलमाल के बारे में पूछा. अब बात  हुई है तो फैंस ये जरूर जानना चाहेंगे कि वो इसका एक और सीक्वल लाएंगे या नहीं. बता दें कि जब सिम्बा में गोलमाल के कलाकारों ने कैमियो भी किया है, ऐसे में ये सवाल पूछना जरुरी भी हो गया था.' इससे यही लगता है ये फिल्म जरूर बनेगी. आपकी जानकारी के लिए बता दें, जब रोहित से गोलमाल 5 के बारे में पूछा गया तो रोहित ने जवाब दिया कि आंख मारे गाने में जिस तरह से गोलमाल की टीम नजर आई वो गोलमाल 5 के लिए ही एक हिंट है. इसके अलावा रोहित ने कुछ और नहीं कहा.

इसी के साथ बता दें, रोहित ने सिर्फ ये बात कही है लेकिन इस पर काम कबसे शुरू  होगा इस बात की जानकारी फिलहाल उन्हें भी नही है. इस बात से रोहित के फैंस काफी खुश हो गए होंगे. फिलहाल नजर डालिए सिम्बा के उस गाने पर जिसमें गोलमाल की टीम नजर आई है. 

बिकिनी पहनने और बोल्ड सीन करने पर सारा ने दिया ऐसा जवाब

अपनी एक्टिंग को लेकर सारा ने किया सबसे बड़ा खुलासा

सिंबा आते ही 'सिंबा रिटर्न' बनाएंगे रोहित शेट्टी, ये होगा लीड एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -