Video: सारा को रैंप वॉक करते देख हैरान हुए कार्तिक, इब्रहिम के कान में कही यह बात

Jul 27 2019 10:00 AM
Video: सारा को रैंप वॉक करते देख हैरान हुए कार्तिक, इब्रहिम के कान में कही यह बात

आप सभी जानते ही होंगे कि इन दिनों दिल्ली में इंडियन कुट्यॉर वीक 2019 फैशन शो चल रहा है और इसमें कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस हिस्सा ले रहीं हैं. ऐसे में इस दौरान इसमें मलाइका अरोड़ा से लेकर कृति सैनन, कियारा आडवाणी रैंप वॉक करते हुए नजर आईं और अब हाल ही में सारा अली खान मुंबई से दिल्ली, ताज पैलेस होटल में चल रहे इंडियन कुट्यॉर वीक 2019 में रैंप वॉक करती नजर आईं हैं जो आप सभी देख सकते हैं. जी हाँ, इस दौरान सारा के भाई इब्राहिम अली खान और दोस्त कार्तिक आर्यन ऑडियंस में सारा अली खान की परफॉर्मेंस को एंजॉय करते नजर आए और सोशल मीडिया पर इनके वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं जो आप देख सकते हैं. वहीं जब सारा अली खान रैंप पर वॉक कर रही थीं उस समय कार्तिक आर्यन के एक्सप्रेशन देखने लायक थे और इस दौरान दोनों ने ही शो की पूरी लाइमलाइट अपने नाम की.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

आप सभी को बता दें कि सारा अली खान फालगुनी शेन पिकॉक के शो में रैंप वॉक करने के लिए दिल्ली पहुंची थीं और इस दौरान उन्हें देखने के बाद कार्तिक शरमा गए. जी हाँ, इस शो में उन्होंने सिल्वर कलर का लहंगा पहना था और उस लहंगे को उन्होंने सिल्वर बेल्ट के साथ कैरी किया था. वहीं अब बात करें मेकअप की तो वह काफी न्यूड हुआ था और बाल खुले थे. इसी के साथ सारा अली खान जैसे ही रैंप वॉक पर उतरीं अपने ग्लैमरस और खूबसूरत अंदाज से पूरी लाइमलाइट अपने नाम कर ली.

आप सभी को बता दें कि इसी के साथ साइड ऑडियंस में बैठे दोस्त कार्तिक आर्यन शर्मिले अंदाज में नजर आए जो आप देख सकते हैं. कार्तिक के साथ उस दौरान सारा के भाई भी बैठे थे और ऐसे लग रहा है जिनके कान में कार्तिक कुछ कह रहे थे. वहीं सूत्रों का मानना है कि कार्तिक ने इब्राहिम के कान में सारा की तारीफें की हैं.

8 महीने की बेटी संग रातभर इस हालत में फंसी रहीं नेहा धूपिया, सुबह 3 बजे पहुंची घर

कभी इस योग गुरु ने लगाए थे लेखक चेतन भगत पर आरोप, अब मिला जवाब

42 साल की हुईं अक्षय कुमार की साली, भारत छोड़ थामा लंदन का दामन