42 साल की हुईं अक्षय कुमार की साली, भारत छोड़ थामा लंदन का दामन

बॉलीवुड अभिनेत्री रिंकी खन्ना के लिए आज का दिन काफी ख़ास है. रिंकी का जन्म आज ही के दिन साल 1977 में उनका जन्म मुंबई में हुआ था. आज वे अपना 42वां जन्मदिन मना रही है. रिंकी बॉलीवुड की पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना की छोटी बेटी है. जबकि वे ट्विंकल खन्ना की बहन और सुपरस्टार अक्षय कुमार की साली है. आइए आज उनके जन्मदिन पर जानते हैं उनसे जुडी कुछ ख़ास बातें...

रिंकी का विवाह साल 2003 में समीर सरन के साथ हुआ था और इन्होने बॉलीवुड को बहुत सारी फिल्मे दी है. गोविंदा की साथ हिट फिल्म जिस देश में गंगा रहता है से इन्हें खास पहचान मिली थी. रिंकी ने 'प्यार में कभी कभी' से डेब्यू किया था और इसके बाद रिंकी फिल्म 'जिस देश में गंगा रहता है' में देखी गई थी. इस फिल्म में रिंकी ने गोविंदा के साथ काम किया था, लेकिन बॉलीवुड में रिंकी का सिक्का नहीं चला. वे फ्लॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है. आख़िरी बार वे साल 2003 में फिल्म 'चमेली' में नजर आई थी. 

असली नाम की बात की जाए तो रिंकी का असली नाम Rinkle था. हालांकि बाद में उन्होंने अपने नाम से L हटा दिया था और फिर उनका नाम रिंकी हो गया.  साल 2003 में रिंकी की मुलाकात इंडस्ट्रलिस्ट समीर सरन से हुई थी और उन्होंने इस दौरान उनसे शादी कर ली थी. बता दें कि वे फ़िलहाल लंदन में रहती है. 

 

दोबारा रिलीज हुई उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक, विक्की ने कहा- थैंक्स

Pranaam Trailer : एक्शन से भरा है राजीव खंडेलवाल की फिल्म का ट्रेलर

प्रियंका ने माँ-पति संग लगाए सिगरेट के कश, अब बहन परिणीति ने कहा कुछ ऐसा

शाहरुख-करीना समेत स्पॉट हुए बॉलीवुड के ये सितारे, तस्वीरों में दिखा दमदार अंदाज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -