कभी इस योग गुरु ने लगाए थे लेखक चेतन भगत पर आरोप, अब मिला जवाब
कभी इस योग गुरु ने लगाए थे लेखक चेतन भगत पर आरोप, अब मिला जवाब
Share:

आप सभी जानते ही हैं हिंदू धर्म और बीफ पर आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद योग गुरु इरा त्रिवेदी को दूरदर्शन के शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. वहीँ हाल ही में उनके कई पुराने ट्वीट्स वायरल हुए थे जिसमें उन्होंने हिंदू धर्म को इस्लाम धर्म से बेहतर और प्रोगेसिव बताया था. इसी के साथ उनका इंटरव्यू का एक पुराना वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें बीफ को प्रोटीन का सबसे सस्ता विकल्प बताया था. आप सभी को बता दें कि इस मामले पर अब लेखक चेतन भगत ने इरा त्रिवेदी पर तंज कसा है.

उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है, कर्मा. जी दरअसल, इरा ने पिछले साल चेतन भगत पर मीटू कैंपेन के तहत सेक्सुअल हरैसमेंट के आरोप लगाए थे और उन्होंने चेतन पर जबरन किस करने का आरोप लगाया था जो आप सभी को याद ही होगा. वहीं बाद में यह मामला उल्टा पड़ गया था और चेतन ने इरा के पुराने मेल्स सार्वजनिक कर दिए थे. वहीं उस समय चेतन ने इस आरोप को खारिज करते हुए कहा था कि ''इरा झूठ बोल रही हैं. मैंने नहीं बल्कि उन्होंने मुझे किस करने की बात कही थी.'' वहीं अब जब इरा इन दिनों विवादों में घिरी हुई हैं तो चेतन भगत ने सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन जाहिर किया है. आप सभी को पता ही होगा कि इरा योग गुरु के साथ राइटर भी हैं और उन्होंने आउटलुक मैगजीन में एक कॉलम लिखा था.

''वो तकरीबन 10 साल पहले चेतन से मिली थीं. जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल के दौरान. वहां इरा और चेतन, दोनों एक पैनल डिस्कशन का हिस्सा थे. इरा के अनुसार, चेतन ने उनसे पूछा कि जब बुक लॉन्च के दौरान कोई मर्द उन पर ट्राय मारता है, तो वो क्या करती हैं?'' इस पर इरा ने जवाब दिया, ''मैं उसे कहती हूं कि अगर वो मेरी किताब की 100 कॉपियां खरीद ले तो मैं उसे किस कर लूंगी. और अगर वो सारी की सारी कॉपियां खरीद ले तो मैं उससे शादी भी कर लूंगी.'' इरा ने आगे लिखा है कि ''यह बात उन्होंने ऐसे ही लिख दी थी लेकिन इसका मतलब यह नहीं था कि वो सच में ऐसा करेंगी.'' वहीं इस बातचीत के कुछ दिन बाद वो दिल्ली के इंडिया इंटरनेशनल सेंटर में दोबारा चेतन से मिलीं. चेतन ने उन्हें चाय पर बुलाया था. वो चेतन के कमरे में गईं. इरा के मुताबिक, चेतन ने उनके होंठ चूमने की कोशिश की. उन्होंने चेतन से पूछा कि वो क्या करने की कोशिश कर रहे हैं. इस पर चेतन बोले कि उन्होंने इरा की 100 किताबें खरीद ली हैं. इसीलिए वो अब उन्हें किस करने का हक रखते हैं.

42 साल की हुईं अक्षय कुमार की साली, भारत छोड़ थामा लंदन का दामन

इस मॉडल के पतले बदन पर होश खो बैठेंगे आप, तस्वीरों से नही हटेंगी निगाहें

फिल्मों में फ्लॉप रही टाइगर श्रॉफ की मम्मी, 1984 की तस्वीर हुई वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -