8 महीने की बेटी संग रातभर इस हालत में फंसी रहीं नेहा धूपिया, सुबह 3 बजे पहुंची घर

आप सभी को याद हो साल 2018 में नेहा धूपिया ने बॉयफ्रेंड अंगद बेदी संग शादी की थी और उनकी इस शादी से उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया. वहीं उन्होंने अपनी बेटी का नाम मेहर रखा है और हाल ही में बेटी के 8 महीने पूरे होने पर नेहा ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की थी. वहीं इसी के साथ अब नेहा ने बताया है कि कैसे दो फ्लाइट्स मिस होने के बाद अपनी 8 महीने की बेटी के साथ उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा.

जी दरअसल हाल ही में ट्विटर पर ट्वीट कर नेहा ने लिखा- ''दो फ्लाइट्स मिस हो गईं और साथ में 8 महीने का बेबी. 2 ट्रैफिक से भरे हुए शहर. आधे दिन लेट हो गई और अब फाइनली 3 बजे सुबह घर पहुंची हूं.'' इसी के साथ इंस्टाग्राम पर नेहा ने करगिल विजय दिवस के मौके पर एक थ्रोबैक फोटो भी शेयर की है जो आप देख सकते हैं. इसे शेयर कर उन्होंने लिखा, ''करगिल में लाइन ऑफ कंट्रोल पर समय बिताने का मौका मिला था. मैं उन जवानों को सलाम करती हूं जो अपनी जान जोखिम में डाल कर हमारी रक्षा करते हैं. वे लगातार, कठिन से कठिन परिस्थितियों में काम करते हैं ताकि हम लोग सुरक्षित रह सकें.''

आप सभी को बता दें कि नेहा धूपिया ने 10 मई, 2018 को अंगद बेदी से शादी रचा सभी को चौंका दिया था और शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं जो उनके फैंस के लिए शॉक्ड कर देने वाली थीं. वहीं शादी के बाद से दोनों की शानदार केमिस्ट्री कई सारे इवेंट्स में नजर आ चुकी हैं और अब बात करें उनके काम की तो साल 2018 में नेहा धूपिया, लस्ट स्टोरीज और हैलिकॉप्टर ईला में नजर आई थीं. इसी के साथ वह BFFs with Vogue नाम के चैट शो की शुरू भी कर चुकीं हैं.

कभी इस योग गुरु ने लगाए थे लेखक चेतन भगत पर आरोप, अब मिला जवाब

42 साल की हुईं अक्षय कुमार की साली, भारत छोड़ थामा लंदन का दामन

इस मॉडल के पतले बदन पर होश खो बैठेंगे आप, तस्वीरों से नही हटेंगी निगाहें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -