बिकिनी पहनने पर जमकर ट्रोल हो रहीं हैं सारा अली खान, लोगों ने कहा- 'मजहब मुस्लिम है लेकिन...'
बिकिनी पहनने पर जमकर ट्रोल हो रहीं हैं सारा अली खान, लोगों ने कहा- 'मजहब मुस्लिम है लेकिन...'
Share:

बॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म के बाद से सुपरहिट होने वाली सारा अली खान का एक फोटो ऐसा वायरल हो रहा है कि वह उसके कारण जमकर ट्रोल हो रहीं हैं. बीते दिनों उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा था जिसमे वह समुद्र में स्थिर होकर लेटी नजर आईं थीं. ऐसे में उस वीडियो को शेयर करते हुए सारा ने लिखा था कि, 'अगर स्वर्ग का कोई रंग है तो यही है.' वहीं अब उनकी एक फोटो वायरल हो रही है जिसमे वह बिकिनी में दिख रहीं हैं और इसी के कारण वह ट्रोल हो रहीं हैं. इस समय इस फोटो पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है 'अपन बदन दिखने में शर्म नहीं आती.'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'मुस्लिम होकर मजहब का भी ख्याल नहीं है तुझे.' ऐसे ही कई लोग हैं जो उन्हें लगातार ट्रोल करने में लगे हुए हैं. अब बात करें काम के बारे में तो सारा ने 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में कदम रखा था और उनकी फिल्म 'सिंबा' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा नाम कमाया.

इसी के साथ वह जल्द कार्तिक आर्यन के साथ 'लव आजकल-2' फिल्म में नजर आने वाली हैं और इसी के साथ ही वह वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर-1' की शूटिंग कर चुकी हैं जो जल्द रिलीज होगी. आपको याद हो सारा ने करण जौहर के शो में कार्तिक आर्यन को अपना क्रश बताया था और इसके बाद इम्तियाज अली की 'लव आजकल-2' की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां देखी गईं लेकिन जल्द ही दोनों अलग हो गए.

यहाँ देखे बेस्ट गुड मॉर्निंग मेसेजेस अपने परिवार वालो के लिए

पे गैप पर खुलकर बोली काजोल, कहा- 'चीजें बदल रही हैं...'

गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स सेरेमनी में सबसे क्यूट कपल लगे प्रियंका-निक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -