पे गैप पर खुलकर बोली काजोल, कहा- 'चीजें बदल रही हैं...'
पे गैप पर खुलकर बोली काजोल, कहा- 'चीजें बदल रही हैं...'
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट अभिनेत्री काजोल आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर के प्रमोशन में व्यस्त चल रहीं हैं. ऐसे में फिल्म में वह काफी लंबे समय के बाद अपने पति अजय देवगन के साथ दिखाई देने वाली हैं. वहीं अब हाल ही में अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया कि वे फिल्म इंडस्ट्री में पे गैप के बारे में क्या सोचती हैं. उन्होंने कहा कि, ''उन्होंने इस पर कभी भी ज्यादा ध्यान नहीं दिया. उनके हिसाब से इंडस्ट्री की एकनॉमी पर पे गैप ज्यादा निर्भर करता है.''

इसी के साथ काजोल ने कहा कि, ''पिछले कुछ समय से ऑडिएंस काफी बदल रही है. भले ही धीरे-धीरे हो, मगर चीजें बदल रही हैं. फिल्ममेकर्स भी लगभग हर विषयों पर फिल्में बना रहे हैं. आज ऑडिएंस की भी मांग यही है कि एक्ट्रेस लीड रोल में नजर आएं. ऐसा हो भी रहा है कि वुमन ऑरिएंटेड फिल्में भी 200-300 करोड़ की कमाई कर रही हैं.'' आप सभी को पता हो पे गैप के बारे में बहुत सी अभिनेत्रियों ने लंबे समय से आवाज उठाई है और करीना कपूर खान, प्रियंका चोपड़ा, परिणीति चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, कंगना रनौत, तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर जैसी एक्ट्रेस इस लिस्ट में शामिल हैं जिन्होंने इस बारे में बात की है.

अब बात करें काजोल की तो उनकी फिल्म का निर्देशन ओम राउत कर रहे हैं. इस फिल्म में सैफ अली खान भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं और उनके अलावा शरद केलकर, ल्यूक केनी, नेहा शर्मा और निसार खान जैसे कलाकार भी होंगे. यह फिल्म 10 जनवरी, 2020 को रिलीज की जाएगी और इस फिल्म में 17वीं सताब्दी में मराठा सल्तनत के फाउंडर छत्रपति शिवाजी महराज के सेनापति तानाजी मालुसरे की कहानी होगी.

अभिनेता टाइगर श्रॉफ का ये क्यूट वीडियो हुआ वायरल

नागिन 4 की एक्ट्रेस निया शर्मा ने शेयर किया हॉट फोटो, फैंस हुए दीवाने

अक्षय-करीना के लिए बड़ी खुशखबरी लेकर आई Good Newwz, 9 दिन में कमा डाले इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -