गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स सेरेमनी में सबसे क्यूट कपल लगे प्रियंका-निक
गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स सेरेमनी में सबसे क्यूट कपल लगे प्रियंका-निक
Share:

आपको पता हो कैलिफॉर्निया में आयोजित 77वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स सेरेमनी में कई स्टार्स ने अपना दमदार लुक दिखाया. इस दौरान देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा सबसे अलग और बिंदास नजर आईं. जी हाँ, इस इवेंट में प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोनस के साथ शिरकत की और दोनों का लुक काफी दिलचस्प रहा. जी दरअसल गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स सेरेमनी में प्रियंका का स्टनिंग लुक देखने को मिला और एक्ट्रेस ने डीप नेक का पिंक ऑफ शोल्डर गाउन पहना, जिसमें वे ग्लैमरस दिखीं और इस समय उनकी सभी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रहीं हैं.

आप देख सकते हैं प्रियंका चोपड़ा ने अपने इस लुक को डायमंड ईयरिंग्स और स्टेटमेंट नेकपीस के साथ टीमअप किया और उनका मेकअप लाइट और सटल दिखा. इस दौरान रेड लिपस्टिक, पिंक ब्लश उनके स्टनिंग लुक को कॉम्पलिमेंट कर रहे हैं और निक के बारे में कहे तो निक सूटेड बूटेड लुक में हैंडसम नजर आए. वैसे इससे पहले प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस ने 5 जनवरी को प्री-ग्लोब्स पार्टी अटेंड की थी और उस समय भी प्रियंका-निक साथ में परफेक्ट कपल नजर आए थे.

दोनों ने नया साल और क्रिसमस भी धूम धाम से मनाया. जल्द ही प्रियंका चोपड़ा फिल्म द व्हाइट टाइगर की शूटिंग में नजर आने वाली हैं और इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव रोमांस करते दिखाई देंगे.

अभिनेता टाइगर श्रॉफ का ये क्यूट वीडियो हुआ वायरल

इस अभिनेत्री ने इस तरह से शुरू किया था अपना फ़िल्मी करियर

लाल सिंह चड्डा की शूटिंग के लिए हिमाचल पहुंचे आमिर खान, करीना के साथ आएँगे नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -