सारा ने शेयर की बचपन की तस्वीर, भूत बने नजर आए इब्राहिम

बॉलीवुड में अपनी कुछ ही फिल्मों से धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों मां अमृता सिंह व भाई इब्राहिम अली खान के साथ समय बिता रही हैं. जी हाँ, इस बीच सारा के अब तक कई वीडियोज सामने आ चुके हैं, जिसमें वह भाई के साथ मस्ती करती नजर आईं. वहीँ अब हाल ही में सारा की एक फोटो सामने आई है, जिसमें उन्हें पहचानना भी कठिन हो रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

वैसे खास बात यह है कि तस्वीर में इब्राहिम भी अलग ही लुक में नजर आ रहे हैं. हाल ही में सारा ने प्लेटफॉर्म हेलो पर भाई इब्राहिम के साथ अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की हैं. वहीँ इस फोटो में इब्राहिम भूत के गेटअप में नजर आ रहे हैं वह एक सफेद चादर में लिपटे हुए दिखाई दे रहे हैं और उनके चेहरे पर घोस्ट मेकअप किया गया है.

वहीँ सारा उन्हें पीछे से पकड़ी हुईं व मुस्कुराती नजर आ रही हैं. इस फोटो को शेयर कर सारा ने कैप्शन में लिखा, 'कभी इब्राहिम मुझसे ज्यादा डरावना था.' इस समय यह तस्वीर जमकर वायरल हो रही है. तस्वीर में दोनों भाई बहन को पहचानना कठिन हो रहा है. अब बात करें वर्क फ्रंट की तो सारा की अगली फिल्म का नाम 'कुली नंबर 1' है. इसमें वह वरुण धवन के अपोजिट नजर आएंगी. वैसे इस फिल्म की शूटिंग तो पूरी हो गई है लेकिन अभी इसकी रिलीज के लिए आपको इंतज़ार करना होगा.

बिस्किट के लिए लड़ते नजर आए मजदूर, इस डायरेक्टर ने कहा- 'आत्म-निर्भर भारत'

'गुलाबो सिताबो' के बाद अब यह फिल्म भी होगी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज

'वोकल फोर लोकल' को प्रमोट करती नजर आईं नीना गुप्ता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -