'गुलाबो सिताबो' के बाद अब यह फिल्म भी होगी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज

बीते दिनों ही खबर आई कि अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की 'गुलाबो सिताबो' अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ इस फिल्म का प्रीमियर 12 जून को अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा. वहीँ अब एक और बड़ी खबर सामने आई है. जी दरसल अब विद्या बालन की 'शकुंतला देवी' को भी ओटीटी प्लेटफॉर्म रिलीज किया जा रहा है. जी हाँ विद्या बालन ने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर दी है. आप सभी को बता दें कि लॉकडाउन के कारण बॉलीवुड अब अपनी फिल्मों को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने को कमर कस चुका है. इस कारण एक के बाद एक बड़ी फिल्म को लेकर खबरें सामने आ रहीं हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya) on

वैसे विद्या बालन ने 'शकुंतला देवी' को लेकर अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है, 'इस बात की जानकारी देते हुए मुझे खुशी हो रही है कि 'शकुंतला देवी' जल्द ही आपको अमेजन प्राइम वीडियो पर देखने को मिलेगी. इसका अपने परिजनों के साथ लुत्फ उठाएं. मुझे यह बताते हुए रोमांच महसूस हो रहा है कि इस अप्रत्याशित समय में भी हम आपका मनोरंजन कर रहे हैं. '

वैसे आप सभी को यह भी बता दें कि विद्या बालन की 'शकुंतला देवी' मशहूर गणितज्ञ शकुंतला देवी की बायोपिक है, जिन्हें प्यार से "ह्यूमन कंप्यूटर" के नाम से जाना जाता है, जो सेकंड के भीतर अविश्वसनीय रूप से जटिल गणना करने की अपनी सहज क्षमता के लिए प्रसिद्ध है. वहीँ इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा भी हैं, जो शकुंतला देवी की बेटी की भूमिका में नजर आने वाली हैं. इसी के साथ ही फिल्म में अमित साध और जिस्शु सेनगुप्ता भी दिखने वाले हैं.

सुपरहिट होकर भी नौकरानी के साथ एक्टर ने बना लिए थे संबंध, करियर हुआ फ्लॉप

लॉकडाउन में पति निक को लगी ऐसी आदत कि परेशान हुईं प्रियंका चोपड़ा

वेब सीरीज मनी हाइस्ट के 'प्रोफेसर' से हो रही है वरुण धवन की तुलना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -