'वोकल फोर लोकल' को प्रमोट करती नजर आईं नीना गुप्ता

हाल ही में बॉलीवुड की बहुत ही लोकप्रिय एक्ट्रेस नीना गुप्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'वोकल फोर लोकल' को प्रमोट करने के लिए एक नया वीडियो लेकर आई हैं. जी दरअसल इस समय नीना मुक्तेश्वर में अपना समय बिता रहीं हैं और वहीँ से उन्होंने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

आप देख सकते हैं इस वीडियो में वह कह रही हैं, "मैंने ये लोकल पिछले 15-20 दिन से शुरू किया है. यहां मुक्तेश्वर में एक गांव में लेडीज हैं, जिनके पास इस वक्त वैसे भी कोई काम नहीं हैं क्योंकि टूरिस्ट नहीं हैं. मैंने उनसे ये स्वेटर बनवाए हैं." वैसे आपको बता दें कि प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता की मां नीना ने वीडियो में हरे और नारंगी रंग के दो स्वेटर दिखाए है और इसी के साथ ही मोजे की एक जोड़ी भी दिखाई है. इन सभी की कीमत उन्हें केवल 1000 रुपये चुकानी पड़ी है यह उन्होंने खुद बताया है.

जी दरअसल उन्होंने कहा, "मैं समझ सकती हूं कि इस वक्त, इस साल कोई टूरिस्ट सीजन नहीं होने वाला है, इसलिए यहां किसी की कमाई नहीं होने वाली हैं." वहीँ आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, "तो इसलिए मैंने अभी अपने पति के लिए एक स्वेटर दे दिया है उन्हें बुनने के लिए और हैंडमेड की बात ही कुछ और होती है. तो चलिए लोकल बनते हैं."

सुपरहिट होकर भी नौकरानी के साथ एक्टर ने बना लिए थे संबंध, करियर हुआ फ्लॉप

वेब सीरीज मनी हाइस्ट के 'प्रोफेसर' से हो रही है वरुण धवन की तुलना

लॉकडाउन में सामने आया करीना का असली चेहरे, देखते ही लोगों ने कहा 'भद्दी'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -