नयी तस्वीर शेयर कर सारा ने कही दिल छू लेने वाली बात
नयी तस्वीर शेयर कर सारा ने कही दिल छू लेने वाली बात
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों अपनी एक के बाद एक बेहतरीन फोटोज और वीडियो को शेयर करने में व्यस्त हैं. अब हाल ही में उन्होंने एक बार फिर से अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि दिल, दिमाग और आत्माएं लॉकडाउन में नहीं हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

जी हाँ, हाल ही में अभिनेत्री सारा अली खान ने अपनी एक खूबसूरत तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, 'हमारे दिल, दिमाग और आत्माएं लॉकडाउन में नहीं हैं. आप सभी देख सकते हैं अब तक उनकी शेयर की गई तस्वीर को इंस्टाग्राम पर करोड़ों लाइक मिल चुके हैं. वैसे उन्होंने चल रहे कोरोनावायरस लॉकडाउन के दौरान लॉकडाउन बोरियत को मात देने के लिए प्रशंसकों के लिए टिप्स भी साझा किए थे जो आपको हम दिखा चुके हैं.

अब बात करें काम के विषय में तो सारा को आखिरी बार इम्तियाज अली की 'लव आज कल' में देखा गया था, जिसमें कार्तिक आर्यन भी थे. वहीं सारा को 'कुली नंबर 1' के रीमेक में वरुण धवन के साथ देखा जाएगा. वह 'अतरंगी रे' में अक्षय कुमार और धनुष के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए दिखाई देंगी. इन फिल्मों के लिए वह शूटिंग शुरू कर चुकीं थीं लेकिन लॉकडाउन के चलते शूटिंग ठप्प हो गई और उनका काम रह गया जो अब वह कोरोना वायरस के खत्म होने के बाद करने वाली हैं.

सनी लियोनी ने फैंस को सिखाया डायपर से इमरजेंसी मास्क बनाना

लॉकडाउन खत्म होने के बाद यह काम करेंगी यामी गौतम

बेटी के साथ वर्कआउट कर रहे हैं कुणाल खेमू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -