लॉकडाउन खत्म होने के बाद यह काम करेंगी यामी गौतम
लॉकडाउन खत्म होने के बाद यह काम करेंगी यामी गौतम
Share:

इस समय तेजी से फैलते चले जा रहे कोरोना वायरस को देखते हुए स्टार्स ने भी घर में रहने का फैसला किया है. आप जानते ही होंगे इस समय लगे हुए लॉकडाउन का सितारे भी पूरी तरह पालन कर रहे हैं एक भी स्टार अपने घर घर के बाहर नजर नहीं आ रहा है. केवल इतना ही नहीं अपने साथ बॉलीवुड स्टार्स फैन्स को भी सिर्फ घर में रहने की सलाह दे रहे हैं. अब इसी लिस्ट में हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम भी इसमें आगे आई हैं. जी दरअसल यामी ने कुछ समय पहले एक वीडियो जारी कर कोरोना वायरस के बचने के उपाय बताए थे.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam) on

 

वहीं अब एक वेबसाइट से हुई बातचीत में यामी गौतम ने लॉकडाउन खत्म होने के बाद के सिचुएशन पर अपनी राय साझा की है. हाल ही में उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि मुझे किसी ट्यूटोरि‍यल की जरूरत है क्योंकि यूट्यूब पर ये सब चीजें मौजूद हैं. हम लोग कई महत्वपूर्ण कारणों से घर में बंद हैं. हमें लॉकडाउन खत्म होने के बाद ये नहीं सोचना चाहिए कि किसी स्कूल से छुट्टी मिल गई हैं. हमें कोई पार्टी या जश्न नहीं मनाना चाहिए.'इससे पहले यामी गौतम ने बताया था कि सामाजिक दूरी से हम आसानी से कोरोना वायरस को मात दे सकते हैं.' इसी के साथ आगे यामी गौतम ने कहा, 'मेरे भाई-बहनों से निवेदन है कि घर में रहें... साफ रहें. यदि आपके घर में कोई पार्सल या कोई चीज आती है तो उसे लेते ही तुरंत अपने हाथ धोएं. अगर किसी कारण से आपको बाहर जाना ही पड़ता है तो अपने मुंह को पूरी तरह से ढक कर ही बाहर जाएं.'

वहीं यामी गौतम ने आगे कहा था, 'अपने हाथ साफ करने के लिए एल्कोहल बेस्ड सैनिटाइजर का इस्तेमाल करें. यदि आपको खुद भी किसी व्यक्ति में कोरोना के लक्षण दिखते हैं तो इसकी जानकारी आगे दें. आइए हम सब लोग कोरोना वायरस नामक इस चुनौती का डटकर सामना करते हैं.' वैसे यामी अब तक अपने फैंस को सेफ रहने का कहने के लिए कई वीडियो शेयर कर चुकीं हैं जो हम आपको दिखा चुके हैं.

ट्वीटर पर एक-दूजे से भिड़े जावेद अख्तर और अशोक पंडित

स्टाफ को डांटने के चक्कर में ट्रोल हुईं करीना, लोगों ने कहा- 'पैसे की अकड़ है बस'

दाढ़ी में तस्वीर शेयर कर बोले कार्तिक- 'ये भी सेक्सी से कम नहीं है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -