सनी लियोनी ने फैंस को सिखाया डायपर से इमरजेंसी मास्क बनाना
सनी लियोनी ने फैंस को सिखाया डायपर से इमरजेंसी मास्क बनाना
Share:

आप तो जानते ही हैं इस समय कोरोना वायरस के चलते पूरे देशभर में लॉकडाउन जारी है. इसी लॉकडाउन का पालन स्टार्स भी पूरे दिल से कर रहे हैं कोई अपने घर से बाहर नहीं जा रहा है. इसी लिस्ट में शामिल हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी जो इस समय अपने घर से बाहर नहीं निकल रही हैं और फैन्स से इंस्टाग्राम के जरिए जुडी हुईं हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

आए दिन सनी लियोनी लाइव वीडियो के अलावा अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. ऐसे में हाल ही में सनी लियोनी ने कुछ और तस्वीरे शेयर की है. आप देख सकते हैं इस समय ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही है. जी दरअसल इन तस्वीरों में सनी लियोनी ने फैन्स को घर में मास्क बनाने की एक मजेदार तरकीब बताई है. आप देख सकते हैं सनी ने बताया कि जब आपके पास कम समय हो तो आप घर में कैसे इमरजेंसी मास्क बना सकते हो. इन फोटोज में सनी लियोनी ने डायपर से लेकर बच्चों के कार्टून मास्क को अपना इमरजेंसी मास्क बना डाला है. जी हाँ, वहीं हम यह कह सकते हैं कि उनके द्वारा बनाए गए ये सभी मास्क मजेदार हैं.

वैसे इस समय सनी के साथ उनके घर में पति डेनियल और तीनों बच्चे हैं. इसी के साथ सनी फैन्स के साथ लगातार अपनी गतिविधियों को साझा कर रही हैं और वह फैंस के साथ ऑनलाइन चैट भी करती हैं. वैसे भी बीते दिनों ही उन्होंने कोरोना वायरस का सामना करना उनके लिए आसान नहीं था यह बताया था. जी दरअसल उन्होंने कहा- 'मेरे तीन छोटे बच्चे हैं, जिनका बहुत ज्यादा ध्यान रखना पड़ता है और उन्हें स्कूल जाने की भी जरूरत है अभी. हर किसी की ये जिम्मेदारी है कि वह अपने काम को ठीक से और ध्यान रखकर करें.'

ट्वीटर पर एक-दूजे से भिड़े जावेद अख्तर और अशोक पंडित

स्टाफ को डांटने के चक्कर में ट्रोल हुईं करीना, लोगों ने कहा- 'पैसे की अकड़ है बस'

दाढ़ी में तस्वीर शेयर कर बोले कार्तिक- 'ये भी सेक्सी से कम नहीं है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -