सारा अली खान ने शेयर किया अपने पापा सैफ का कूल वीडियो, देखिए आप भी
सारा अली खान ने शेयर किया अपने पापा सैफ का कूल वीडियो, देखिए आप भी
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपने पिता से बहुत प्यार करती हैं और वह उनके साथ समय गुजारने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देती हैं. ऐसे में हाल ही में सारा ने एक वीडियो शेयर किया है जो उनका नहीं बल्कि उनके पिता सैफ अली खान का है. जी हाँ, इस वीडियो में सैफ अली खान का अंदाज काफी कूल और डैशिंग लग रहा है और खुद सारा अली खान ने भी अपने कैप्शन में पिता को 'डैशिंग डैडी' बताया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

आप देख सकते हैं सारा अली खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वयारल हो रहा है और सैफ अली खान का यह वीडियो सेलेक्टेड इंडिया कैंपेन का है. आप देख सकते हैं इसे शेयर करते हुए सारा अली खान ने लिखा, "मिलिए मेरे डैशिंग डैडी कूल से." आप सभी देख सकते हैं इस समय सारा अली खान के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट भी कर रहे हैं और इससे पहले सारा ने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो साझा कर सबको दशहरे की बधाई भी दी थी.

वहीं उनकी इस फोटो में सारा के साथ उनकी मम्मी और भाई इब्राहिम अली खान हैं. वहीं इस फोटो को पोस्ट करते हुए सारा अली खान ने लिखा, "आप सबको दशहरे की ढेर सारी बधाई. आपके आसपास मौजूद बुराइयां भी रावण की तरह जलकर खत्म हो जाएं." आप सभी को बता दें कि सारा अली खान इन दिनों फिल्म 'कुली नंबर 1' में नजर आने वाली हैं और उनके साथ इस फिल्म में वरुण धवन मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं.

न्यूयॉर्क पहुंचकर भारत की इस चीज़ को बहुत मिस कर रहीं हैं प्रियंका चोपड़ा

अपनी इस फिल्म के 20 साल पूरे होने पर इमोशनल हुए संजू बाबा

'राधे' में भी पुलिस के रोल में नज़र आएँगे सलमान खान, ऐसी होगी फिल्म की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -