'राधे' में भी पुलिस के रोल में नज़र आएँगे सलमान खान, ऐसी होगी फिल्म की कहानी
'राधे' में भी पुलिस के रोल में नज़र आएँगे सलमान खान, ऐसी होगी फिल्म की कहानी
Share:

बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान अपनी फिल्म दबंग 3 की तैयारियों मे व्यस्त है, फिल्म की शूटिंग हाल ही में पूरी हुई है, जिसकी जानकारी सलमान ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए दी है। हालांकि इन दिनों फैंस की नजर सलमान की अगले वर्ष ईद पर आने वाली फिल्म पर लगी हुई है। जहां हर कोई सलमान की ऑफिशियल अनाउसमेंट का बेसब्री से इंतजार कर रहा है, अब खबर है कि ये फिल्म 'राधे' है।

विशेष बात ये है कि फिल्म में सलमान खान एक बार फिर पुलिस अफसर की भूमिका में नज़र आ सकते है।इसी के साथ बताया जा रहा है ये फिल्म एक कोरियन मूवी की रीमेक है। फिल्म को प्रभुदेवा ही डायरेक्ट करेंगे। अब इस फिल्म से सम्बंधित एक नई खबर सामने आई। बताया जा रहा है कि दबंग 3 के बाद राधे में भी सलमान का कॉप लुक नज़र आएगा। रिपोर्ट में कहा गया कि, यह एक दुविधा है कि यदि सलमान और संजय लीला भंसाली ने इंशाअल्लाह को अपनी ईद पर रिलीज़ करने से इंकार नहीं किया होता तो इससे बचा जा सकता था।

हालांकि अब दबंग 3 के बाद फिर से पुलिस अफसर के रोल में आना सलमान के लिए भारी पड़ सकता है, किन्तु ये फिल्म की कहानी पर पूरी तरह से आधारित होता है। फिल्म राधे कोरियन फिल्म द आउटलॉज का हिन्दी रीमेक है। जिसकी जल्द ही आधिकारिक घोषणा होने वाली है वही फिल्म का ईद पर रिलीज होना फिक्स है।

दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा ऋतिक-टाइगर का जादू, 200 करोड़ के पास पहुंचा 'वॉर' का कलेक्शन

इस लुक में रणवीर सिंह आए करीना के करीब, फैंस ने कहा - करीना कह रही होंगी कि प्लीज मैं तुम्हारे साथ...

हम बचपन से करते आ रहे हैं दुर्गा पूजा, हर साल धूमधाम से मनाते हैं नवरात्री - राकेश रोशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -