अपनी इस फिल्म के 20 साल पूरे होने पर इमोशनल हुए संजू बाबा
अपनी इस फिल्म के 20 साल पूरे होने पर इमोशनल हुए संजू बाबा
Share:

बॉलीवुड में संजू बाबा के नाम से अपनी एक अलग हे जगह बनाने वाले संजय दत्त की सुपरहिट फिल्म 'वास्तव' को बीते सोमवार 20 साल पूरे हो चुके हैं. वहीं अपनी फिल्म के 20 साल पूरे होने पर संजय दत्त ने ट्विटर पर एक मैसेज लिखा है जो दिल को छू लेने वाला है. जी हाँ, संजय बाबा ने बीते सोमवार को ट्वीट किया, ''फिल्म वास्तव को 20 साल पूरे हो गए हैं. इस फिल्म ने ही मुझे एक अभिनेता होने का अहसास कराया है.''

 

आप सभी को बता दें कि बीते सोमवार को फिल्म 'वास्तव' को रिलीज हुए 20 साल पूरे हो चुके हैं और इस फिल्म की टैगलाइन 'द रिएलिटी' का तात्पर्य मुंबई के अंडरवर्ल्ड के जीवन की कड़वी सच्चाईयों से है. कहते हैं कि यह फिल्म मुंबई के अंडरवर्ल्ड गैंगस्टर छोटा राजन के जीवन पर आधारित है जो बहुत शानदार थी. वहीं आपको याद हो तो इस फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर ने किया था और इस फिल्म में नम्रता शिरोडकर, संजय नावेर्कर, मोहनीश बहल, परेश रावल, रीमा लागू और शिवाजी साटम मुख्य किरदारों में नजर आए थे.

वहीं संजय दत्त की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म 'प्रस्थानम' में नजर आए थे और उनकी इस यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा चल ना सकी. वहीं अब संजय की अपकमिंग फिल्म 'पानीपत' है जो कि आशुतोष गोवारिकर डायरेक्ट कर रहे हैं और यह फिल्म ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फिल्म है. आपको इस फिल्म में अर्जुन कपूर भी दिखाई देंगे जो एक मुख्य किरदार में हैं.

'राधे' में भी पुलिस के रोल में नज़र आएँगे सलमान खान, ऐसी होगी फिल्म की कहानी

बॉलीवुड में शनाया कपूर डेब्यू करने की कर रही हैं तैयारी !, जानिए पूरी सच्चाई

दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा ऋतिक-टाइगर का जादू, 200 करोड़ के पास पहुंचा 'वॉर' का कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -