तौलिये खरीदने के कारण सारा अली खान ने मां अमृता को लगाई डांट, विक्की कौशल ने खोली पोल

तौलिये खरीदने के कारण सारा अली खान ने मां अमृता को लगाई डांट, विक्की कौशल ने खोली पोल
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' के कारण ख़बरों में बने हुए हैं। इस सिलसिले में दोनों कपिल शर्मा के शो पर भी पहुंचे। यहां हमेशा की भांति जमकर हंसी मजाक हुआ। इस बीच विक्की ने अपनी शादीशुदा जिंदगी पर चर्चा की। 

वही फिल्म जरा हटके जरा बचके के गाने हिट हो चुके हैं। अब फिल्म की रिलीज का इंतजार है। फिल्म 2 जून को रिलीज हो रही है। इससे पहले लीड एक्टर्स इसके प्रमोशन में जोर-शोर से लगे हुए हैं। द कपिल शर्मा शो पर पहुंचकर सारा और विक्की ने फिल्म का प्रमोशन किया। इस के चलते ठहाके भी लगाए। वही विक्की ने सारा की पोल खोली कि वह कैसे एक तौलिया के पीछे अपनी मां अमृता सिंह को झाड़ रही थीं। सारा ने भी सफाई दी कि उन्होंने ऐसा क्यों किया।

दरअसल, विक्की सारा से जुड़ी एक मजेदार बात बताते हैं। उन्होंने बताया, एक दिन देखा कि ये अमृता मैम को डांट रही हैं। मैंने पूछा कि क्या हो गया। तो बोलीं, मम्मी को अकल ही नहीं है। 1600 रुपये का तौलिया ले आई हैं तथा मम्मी को झाड़ रही है। इस पर सारा बोलती हैं, वैनिटी वैन में 2-3 तौलिये फ्री के टांगकर रखते हैं ये लोग। उनमें से इस्तेमाल कर लो। 1600 रुपये का तौलिया कौन खरीदता है। इस पर कपिल उनकी टांग खींचते हैं, मुझे तो लगता है कि पैकअप के पश्चात् डिनर भी सेट पर करके ही जाती होंगी। 

सारा अली खान के महाकाल के दर्शन करने पर भड़के मुस्लिम, एक्ट्रेस ने दिया मुहतोड़ जवाब

शुभमन गिल का विकेट होते ही सारा ने लिए जमकर मजे, कही ये बात

IIFA 2023 में राखी सावंत को देख डरी सारा अली खान, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -