सारा अली खान के महाकाल के दर्शन करने पर भड़के मुस्लिम, एक्ट्रेस ने दिया मुहतोड़ जवाब
सारा अली खान के महाकाल के दर्शन करने पर भड़के मुस्लिम, एक्ट्रेस ने दिया मुहतोड़ जवाब
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने उज्जैन में महाकाल (Mahakal) में भोलेनाथ के दर्शन किए तथा उनका आशीर्वाद लिया। सारा को विधि विधान से पूजा करते हुए देख कुछ मुस्लिम लोगों को अच्छा नहीं लगा तथा वो सारा अली खान को मुस्लिम होते हुए मंदिर में पूजा करने को लेकर ट्रोल करने लगे। मगर अब सारा अली खान ने मंदिर में पूजा अर्चना के लिए ट्रोल किए जाने पर चुप्पी तोड़ी है। 

सारा अली खान ने महाकाल मंदिर में जाने पर ट्रोल करने वालों को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा- 'लोग जो चाहे कह सकते हैं। मुझे कोई परेशानी नहीं है। आपको किसी जगह की एनर्जी पसंद आनी चाहिए। मैं एनर्जी में भरोसा करती हूं। मैं अपने काम को बहुत गंभीरता से लेती हूं।' इसके साथ ही सारा ने कहा- 'मैं लोगों के लिए आपके लिए काम करती हूं। मुझे बुरा लगेगा कि यदि आप मुझे पसंद नहीं करते हैं। मगर मेरी कुछ निजी मान्यताएं हैं। मैं अजमेर शरीफ उसी श्रद्धा से जाऊंगी जिस भक्ति से मैं बंगला साहिब या फिर महाकाल जाऊंगी। लोग जो चाहे कहे, कह सकते हैं। मुझे कोई परेशानी नहीं है।' 

वही खास बात है कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने महाकाल की भस्म आरती में भी हिस्सा लिया। मंदिर समिति की भस्म आरती में सम्मिलित होने के लिए महिलाओं को साड़ी पहनना आवश्यक होता है। लिहाजा सारा अली खान ने पिंक कलर की साड़ी पहनी तथा विधि विधान से पूजा पाठ किया। सामने आई तस्वीरों में सारा अली खान मंदिर परिसर में स्थित कोठी तीर्थ कुंड में सारा अली खान खड़ी हुई दिखाई दे रही हैं तथा भक्ति भाव में लीन नजर आई।

शुभमन गिल का विकेट होते ही सारा ने लिए जमकर मजे, कही ये बात

IIFA 2023 में राखी सावंत को देख डरी सारा अली खान, वायरल हुआ VIDEO

अपनी ही स्टूडेंट को दिल दे बैठे थे आर माधवन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -