केदारनाथ धाम पहुंची सारा अली खान, वीडियो देख लोगों को याद आए SSR
केदारनाथ धाम पहुंची सारा अली खान, वीडियो देख लोगों को याद आए SSR
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान मॉडर्न होने के साथ बहुत धार्मिक भी हैं। सारा अक्सर अलग-अलग मंदिरों में पूजा-पाठ करती दिखाई देती हैं। सारा अली खान ने अब केदारनाथ यात्रा का वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया है। सारा अली खान ने बाबा केदारनाथ के दर्शन किए। इस के चलते वो भक्ती में लीन नजर आई। 

केदारनाथ धाम के दर्शन करने के साथ सारा अलग-अलग जगहों पर एन्जॉय करती हुई भी दिखाई दे रही हैं। सारा अली खान कभी पहाड़ों पर धूप में बैठकर मेडिटेशन करती हैं, तो कभी झरने के ठंडे पानी से मुंह धोती हैं। सारा कभी साग तोड़ती नजर आई तो कभी ठंड से बचने के लिए आग के सामने गरमाई लेते हुए दिखाई दी। सारा अली खान साधु-संतों से आशीर्वाद लेती हुई भी नजर आई। सारा के वीडियो के बैकग्राउंड में उनकी फिल्म 'केदारनाथ' का गाना 'काफिराना' बज रहा है। इस गाने से साथ केदारनाथ की झलक देखकर कई लोगों को सुशांत सिंह राजपूत की याद आ गई है।

दरअसल, केदारनाथ, सारा अली खान की पहली फिल्म थी, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत थे। दोनों ने इसी जगह फिल्म की शूटिंग की थी। ऐसे में लोगों की यादें ताजा हो गई हैं। इस वीडियो पर एक शख्स ने कमेंट कर लिखा- ये गाना हमेशा मुझे सुशांत की याद दिलाता है। दूसरे शख्स ने लिखा- वाह दीदी, सुशांत की याद दिला दी। कई लोग सारा की भी जमकर प्रशंसा कर रहे हैं। शख्स का कहना है कि वो भगवान का आशीर्वाद लेना कभी नहीं भूलतीं। लोग सारा अली खान की पोस्ट पर हर हर महादेव के नारे लगा रहे हैं। 

आदित्य रॉय कपूर संग रोमांटिक हुई अनन्या पांडे, वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग

'द रेलवे मेन' के टीजर में दिखा भोपाल की 'काली रात' का दर्द, इरफान खान के बेटे बाबिल खान भी आए नजर

2 साल की उम्र में माता-पिता का तलाक, 21 में की शादी तो 4 साल में ही टूट गया रिश्ता! बेहद दर्दभरी रही है इस अदाकारा की जिंदगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -