आदित्य रॉय कपूर संग रोमांटिक हुई अनन्या पांडे, वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग
आदित्य रॉय कपूर संग रोमांटिक हुई अनन्या पांडे, वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार्स आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी ख़बरों में बने हुए हैं। दोनों के डेटिंग की चर्चा बहुत दिनों से हो रही है। ऐसे में उन्हें कई बार एक साथ स्पॉट भी किया गया, मगर वह हर बार ही बचकर निकल जाते थे। ऐसे में अपना उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों एक-दूसरे की बाहों में लिपटे दिखाई दिए। 

सोशल मीडिया पर अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, पिछली रात यानी शुक्रवार को आदित्य और अनन्या डेट नाइट पर गए थे। वायरल हो रहा वीडियो इसी डेट नाइट का है। इस वीडियो में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने लायक है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई है। वहीं, आदित्य ने ब्लैक टीशर्ट और मैचिंग पैंट में बहुत हैंडसम दिखाई दिए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

वीडियो में आप देख सकते हैं कि अनन्या पांडे अपने ब्वॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर की बाहें पकड़े तथा उनके कंधे पर अपना सिर रखे दिखाई दे रही हैं। हालांकि, इस समय आदित्य थोड़ा असहज दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में अब इस वीडियो से स्पष्ट हो गया है कि दोनों एक-दूसरे से कितना प्यार करते हैं। इस वीडियो पर प्रशंसकों की कई सारी प्रतिक्रिया आ रही हैं। कोई उनकी जोड़ी को पसंद कर रहा है। तो कई 13 वर्ष लंबे उम्र के गैप को लेकर ट्रोल कर रहा है। 

'द रेलवे मेन' के टीजर में दिखा भोपाल की 'काली रात' का दर्द, इरफान खान के बेटे बाबिल खान भी आए नजर

2 साल की उम्र में माता-पिता का तलाक, 21 में की शादी तो 4 साल में ही टूट गया रिश्ता! बेहद दर्दभरी रही है इस अदाकारा की जिंदगी

'सिंघम अगेन' से सामने आया अजय देवगन की एंट्री का सीन, देखकर झूमे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -