ब्लू लिपस्टिक के चलते ट्रोल हुईं सारा अली खान, ट्रोलर्स ने कहा- 'चुड़ैल'
ब्लू लिपस्टिक के चलते ट्रोल हुईं सारा अली खान, ट्रोलर्स ने कहा- 'चुड़ैल'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान को लोग जमकर प्यार देते हैं. वह हर बार अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ ही सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों के जरिये भी आग लगा देती हैं. आए दिन वह सोशल साइट्स पर एक्टिव मिल जाती हैं. जी दरअसल उन्हें अकसर ही उनकी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करने के कारण सुर्ख़ियों में देखा जाता है. अब ऐसा ही कुछ हाल ही में हुआ है. जी दरअसल वह बीते दिनों ही अपने गोवा वेकेशन से वापस लौटी हैं और अब वह मुंबई में शूटिंग में व्यस्त हो चुकी हैं. इसी बीच सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं जो गोवा वेकेशन के दौरान की है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

वैसे इन फोटोज की खासियत उनकी लिपस्टिक का कलर है जिसके कारण वह ट्रोल हो गईं हैं. तस्वीरों में, सारा अली खान ने गाढ़े नीले रंग की लिपस्टिक लगाई हुई है और वह समुद्र के किनारे खड़े होकर पोज दे रही हैं. आप देख सकते हैं फोटो शेयर करते हुए सारा अली खान ने लिखा है ‘ब्लू की ओर वापसी’. वहीँ उनकी इन फोटोज को देखने के बाद एक शख्स ने उन्हें जमकर ट्रोल कर डाला है. जी दरअसल एक यूजर ने लिखा है, 'आपकी लिपस्टिक काफी अजीब है, लेकिन अलग है.' वहीँ एक अन्य ने लिखा है, 'पागल हो गई है सारा ऐसी लिपस्टिक कौन लगता है.' इसके अलावा एक अन्य ने उन्हें चुड़ैल बता डाला है. वैसे काम के बारे में बात करें तो इस समय सारा के पास कई फिल्में हैं, जो एक के बाद एक रिलीज होंगी.

जल्द ही उनकी फिल्म कुली नंबर 1 रिलीज होने वाली है. मिली जानकारी के अनुसार यह फिल्म ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है. वहीँ इसी के साथ ही सारा जल्द ही फिल्म अतरंगी रे में भी दिखाई देंगी. इस फिल्म में वह अक्षय कुमार और साउथ के सुपरस्टार धनुष संग लीड रोल में दिखेंगी.

दिलीप कुमार ने खोया अपना दूसरा भाई, कोरोना से हुआ निधन

कोरोना पॉजिटिव मिले जैकलीन की टीम के दो मेंबर, जानिए क्या है एक्ट्रेस की रिपोर्ट

सुशांत के पिता के वकील ने बताई चौका देने वाली बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -