इस मैगजीन के लिए सेक्सी और हॉट हुईं सारा अली खान
इस मैगजीन के लिए सेक्सी और हॉट हुईं सारा अली खान
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों कई एक्ट्रेस हैं जो खूबसूरत फोटोशूट्स करवा रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में सारा अली खान ने भी एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है और वह इस मैगजीन के कवर पर नजर आईं हैं. जी हाँ, आप देख सकते हैं इस फोटोशूट के दौरान वे बेहद स्टाइलिश लग रही हैं और इस शूट में सारा के मेकअप से लेकर आउटफिट तक, सब परफेक्ट लग रहे हैं. आप सभी को बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने फिल्मफेयर मैगजीन से अपना मैगजीन डेब्यू किया था और अब एक बार फिर वे फेमस मैगजीन के कवर पर नजर आईं. वहीं सारा Harper's Bazaar India के जून इश्यू के कवर पर दिख रही हैं जो आप देख सकते हैं.

वह इन तस्वीरों में सेक्सी लग रहीं हैं और इस मैगजीन के लिए सारा ने एक स्टाइलिश फोटोशूट करवाया है जो सेक्सी है. आप देख सकते हैं इसमें ज्यादातर फोटोज में वे कलरफुल आउटफिट्स में दिख रही हैं और यहां सारा ने एक प्रिंटेड डीप नेक वाइट ड्रेस कैरी की है और वह काउच पर पोज दे रही हैं. आप सभी को बता दें कि सारा अनिता डोंगरे एक पेस्टल ब्लू मैक्सी ड्रेस में नजर आ रही हैं और इस पर फ्लोरल प्रिंट है.

वहीं अपने लुक को सारा ने Bulgari वॉच और ईयररिंग्स से एक्सेसराइज किया है और इस ब्लैक एंड वाइट फोटो में सारा अली खान पाउट करते हुए दिख रही हैं. इसी के साथ आप देख सकते हैं उनके मैसी बाल उन्हें और भी चार्मिंग बना रहे हैं. सारा अपनी हर तस्वीर में अलग अंदाज में दिख रहीं हैं.

Video: अपने नन्हें फैन को धक्का देने पर सिक्योरिटी गार्ड पर भड़कें भाईजान, जड़ दिया थप्पड़

आखिर क्यो नेहा कक्कड का रो-रोकर हो गया बुरा हाल ?

...तो अपने फोन के बैक कवर में यह चीज रखती है शाहरुख़ की बेटी, यूजर ने किए ऐसे कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -