आखिर क्यो नेहा कक्कड का रो-रोकर हो गया बुरा हाल ?
आखिर क्यो नेहा कक्कड का रो-रोकर हो गया बुरा हाल ?
Share:

अपने शानदार गाने और खूबसूरत आवाज के दम पर दर्शको का दिल जीतने वाली नेहा कक्कड ने कई सुपरहिट गाने गाए जिनमे'माही वे', 'काला चश्मा', 'मिले हो तुम हमसे', मैं तेरा ब्वॉयफ्रेंड, 'मोरनी बनके', 'आंख मारे', 'दिलबर' जैसे गाने शामिल है. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का 6 जून को बर्थडे है. नेहा गानों की वजह से जितनी लाइमलाइट बटोरी उतना की अपने ब्रेकअप की वजह से भी. यहां तक कि नेहा एक रियलिटी शो के दौरान अपने ब्वॉयफ्रेंड हिमांश कोहली को याद कर फूट-फूटकर रोने भी लगी थीं. जानिए आखिर ऐसा क्या हुआ था कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) शो के दौरान इतनी इमोशनल हो गई थीं.

जमीन पर लेटे-लेटे कामुक कर गई यह मॉडल, सफ़ेद कपड़ों में दिए सेक्सी पोज

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली ने एक दूसरे को 4 साल तक डेट किया. नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली ने वीडियो एल्बम 'हमसफर' में साथ काम किया था. इसके बाद से ही दोनों में करीबियां बढ़ गई थीं. हिमांश ने इंडियन आइडल के मंच पर आकर नेहा के लिए अपने प्यार को कंफर्म कर दिया था. इसके बाद अचानक नेहा और हिमांश के ब्रेकअप की खबरें आई जिसने नेहा की जिंदगी में मानों भूचाल ही ला दिया. नेहा और हिमांश ने ब्रेकअप के बाद एक दूसरे की तस्वीरें भी सोशल मीडिया से डिलीट कर दी थीं. नेहा की ब्रेकअप के बाद हालत ऐसी हो गई थी कि वह शो के दौरान ही बुरी तरह से रोने लगी थीं. यह वाकया 'इंडियन आइडल' के सेट पर हुआ था जब नेहा शो को जज कर रही थीं. खबरों की मानें तो नेहा कंटेस्टेंट का गाना सुन रही थीं और अचानकर फूट फूटकर रोने लगीं. शो में नेहा ब्रेकअप की वजह से काफी दुखी नजर आ रही थीं. इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखकर अपना दर्द भी बयां किया था. इस पोस्ट मे उन्होने कई बाते बताई  

अपने बॉयफ्रेंड संग इस हाल में नजर आई मिया खलीफा, ड्रेस में डाला हाथ और...

वह अपने ब्रेकअप होने के बाद यहां तक कि नेहा डिप्रेशन में भी चली गई थीं. जिसकी जानकारी उन्होंने खुद पोस्ट के द्वारा शेयर की थी. इंस्टाग्राम स्टोरी पर नेहा कक्कड़ ने लिखा था - 'हां, मैं डिप्रेशन में हूं. सभी नकारात्मक सोच वाले लोगों को शुक्रिया जो मुझे जिंदगी का सबसे बुरा दिन देने में कामयाब हो गए. सभी को बधाई हो. मैं आप लोगों से एक बात साफ कर देना चाहती हूं. बात सिर्फ एक या दो लोगों की नहीं है. बात पूरी दुनिया की है जो मेरी पर्सनल जिंदगी में काफी दिलचस्पी ले रहे हैं.' नेहा ने आगे लिखा था- 'मैं उन लोगों को शुक्रिया कहना चाहती हूं जो मुझे और मेरे काम को पसंद करते हैं. कुछ लोग ऐसे हैं जो मेरे बारे में बातें बना रहे हैं यह वह लोग है जो जानते भी नहीं है कि मेरी जिंदगी में क्या चल रहा है. मैं उन लोगों से सिर्फ इतना कहना चाहती हूं कि कृपया अपनी राय न बनाएं और मुझे खुश रहने दें.' आपको बता दें, नेहा कई बार लाइव परफॉर्मेंस के दौरान रोती हुई दिखाई दीं. कई बार तो फैंस उन्हें प्रोत्साहित करते हुए भी नजर आए. जिस वजह से उनका मनोबल बढ़ा.

...तो अपने फोन के बैक कवर में यह चीज रखती है शाहरुख़ की बेटी, यूजर ने किए ऐसे कमेंट

लंदन में ताजा हुई 1983 वर्ल्डकप की यादें, रणवीर सिंह ने शुरू की 83 की शूटिंग

दीपिका ने खत्म की छपाक की शूटिंग, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -