Video: अपने नन्हें फैन को धक्का देने पर सिक्योरिटी गार्ड पर भड़कें भाईजान, जड़ दिया थप्पड़
Video: अपने नन्हें फैन को धक्का देने पर सिक्योरिटी गार्ड पर भड़कें भाईजान, जड़ दिया थप्पड़
Share:

हाल ही में एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. जी हाँ, आप जानते ही हैं कि बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान की फिल्म 'भारत' बीते कल ईद के मौके पर सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. वहीं फिल्म को देखने के बाद फैंस और फिल्म क्रिटिक्स का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है और इसी बीच सोशल मीडिया पर सलमान खान एक वीडियो आई है जिसे देखने के बाद आप भाईजान से प्यार करने के लिए मजबूर हो जाएंगे. जी हाँ. आप देख सकते हैं सामने आई इस वीडियो में सलमान अपने बॉडीगार्ड को थप्पड़ जड़ते हुए नजर आ रहे हैं वैसे यह वीडियो बीते बुधवार का है.

 

जी दरअसल, हुआ यूँ कि जब वह मुंबई के जुहू पीवीआर थिएटर में इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हुए, उस दौरान स्क्रीनिंग में फिल्म इंडस्ट्री के कई सारे स्टार्स नजर आए। इसी के साथ प्रीमियर पर सलमान के आते ही फैंस के बीच भगदड़ मच गई और ऐसे में सलमान की रक्षा कर रहे बॉडीगार्ड्स भी भीड़ को देखकर नर्वस हो गए और फैंस से उन्हें बचाने के लिए लोगों को धक्का देने लगे. वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ इस दौरान भीड़ में कुछ बच्चे भी मौजूद थे जिन्हें उनके बॉडीगार्ड पीछे करने लगे और भीड़ में मौजूद बच्चे भी सलमान को देखने के लिए बहुत उत्साहित थे लेकिन सलमान को बचाने के चक्कर में उनके बॉडीगार्ड नवर्स हो कर बच्चों को हटाने लगे, जिससे बच्चे परेशान होने लगे.

वहीं वहां मौजूद सिक्योरिटी गार्ड ने एक बच्चे पीछे हटाने के लिए उसे धक्का दे दिया और इस बात से आहत सलमान खान अपना आपा खो बैठे और वह अपना रास्ता छोड़ सिक्योरिटी गार्ड की तरफ बढ़े और उसे जोरदार तमाचा मारा. जी हाँ, वहीं थप्पड़ मारकर सलमान काफी देर तक गुस्से में सिक्योरिटी गार्ड को देखते रहे और फिर वहां से चले गए. आप देख सकते हैं इसका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो सलमान के फैंस के दिलों को छू रहा है.

'गुलफाम खान' बचपन से ही चित्रकला में है पारंगत, इस शो से किया था डेब्यू

आखिर क्यो नेहा कक्कड का रो-रोकर हो गया बुरा हाल ?...

तो अपने फोन के बैक कवर में यह चीज रखती है शाहरुख़ की बेटी, यूजर ने किए ऐसे कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -