शादी के बाद भी उम्र भर इनके साथ रहना चाहती हगाई सारा अली खान
शादी के बाद भी उम्र भर इनके साथ रहना चाहती हगाई सारा अली खान
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने केदारनाथ फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था और इसमें उनकी एक्टिंग की हर किसी ने काफी सराहना की थी. उनकी दूसरी फिल्म सिम्बा ने भी बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़े थे. वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सारा ने बताया था कि वे अपनी मां अमृता सिंह के काफी करीब हैं और अब सारा ने अपनी शादी के बाद का प्लान भी बताया है.

हाल ही में सारा ने Bazaar India मैगजीन को इंटरव्यू दिया था और फिर बाजार इंडिया ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से सारा की तस्वीर की है. ख़ास बात यह है कि इसके कैप्शन में इंटरव्यू के दौरान सारा की बातों को कोट करते लिखा गया है, ''जहां सारा का कहना है कि मेरा मां के साथ पूरी लाइफ रहने का इरादा है. मैं उनसे जब ये बात कहती हूं तो वह परेशान भी हो जाती है क्योंकि उनके पास मेरी शादी की पूरी योजना है. वे मेरे साथ भी आ सकती है. नहीं, इसमें क्या समस्या है? मैं उनके साथ बाहर घूमना पसंद करती हूं और जब मुझसे थोड़े दिन के लिए भी दूर हो जाती हैं, तो मैं उन्हें इस दौरान बहुत याद करती हूं.''

आपको जानकारी के लिए बता दें कि सारा और कार्त‍िक के इश्क के चर्चे इन द‍िनों बॉलीवुड के गल‍ियारों में जोर-शोर से छाए हुए हैं और दोनों पब्ल‍िक के सामने तो कम नजर आते हैं लेकिन दोनों को चुपचाप मिलते कई दफा देखा है. वहीं वर्क फ्रंट की बात की जाए तो सारा डायरेक्टर इम्तियाज अली के निर्देशन में बन रही फिल्म में काम कर रही हैं और कार्तिक अनन्या पांडेय के साथ पति-पत्नी और वो फिल्म की शूटिंग में बिजी है. 

Video: अपने नन्हें फैन को धक्का देने पर सिक्योरिटी गार्ड पर भड़कें भाईजान, जड़ दिया थप्पड़

'गुलफाम खान' बचपन से ही चित्रकला में है पारंगत, इस शो से किया था डेब्यू

आखिर क्यो नेहा कक्कड का रो-रोकर हो गया बुरा हाल ?

...तो अपने फोन के बैक कवर में यह चीज रखती है शाहरुख़ की बेटी, यूजर ने किए ऐसे कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -