'आँख मारे' गाने पर डांस करती नजर आईं सारा अली खान
'आँख मारे' गाने पर डांस करती नजर आईं सारा अली खान
Share:

इस समय कोरोना वायरस के कारण बॉलीवुड की क्यूट अदाकारा सारा अली खान अपने घर में हैं. वह इंस्टाग्राम पर आए दिन अपने फैंस के साथ कुछ नया साझा कर रहीं हैं. अब इसी क्रम में उनका एक डांस वीडियो शेयर किया गया है. जी हाँ, सारा पिछले कुछ समय से कई वीडियो शेयर कर रही हैं और अपने डांसिंग स्किल्स का प्रदर्शन कर रही हैं. हाल ही में उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है हालांकि इस वीडियो को उनके एक फैन पेज ने शेयर किया है. जी दरअसल सारा का ये वीडियो कुछ समय पहले का है जब वे फिल्म सिंबा को लेकर बिजी थीं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by i- (@aalishasartik) on

आप सभी को बता दें कि इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सलवार सूट में सारा 'आंख मारे' गाने के लिए डांस प्रैक्टिस नजर आ रही हैं. वैसे सारा अपने स्टेप्स को काफी बेहतरीन तरीके से करते हुए नजर आ रहीं हैं और इस समय फैंस के बीच सारा का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. सारा का वीडियो देखने वाले उनकी तारीफों के पूल बांधते नहीं थक रहे हैं. वैसे रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रणवीर सिंह और सारा अली खान ने मुख्य भूमिका निभाई थी और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी.

अब बात करें वर्कफ्रंट की तो सारा अली खान की कुछ समय पहले फिल्म लव आजकल रिलीज हुई थी. जी दरअसल इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन ने काम किया था और वैलेंटाइन डे पर रिलीज हुई इस फिल्म से फैंस को काफी उम्मीदें थीं लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्शन नहीं कर पाई. सारा अब अपनी फिल्म कुली नं 1 को लेकर चर्चा में है. जी हाँ, आपको बता दें कि यह फिल्म गोविंदा और करिश्मा स्टारर फिल्म कुली नं 1 का रीमेक है और इस फिल्म में वे वरुण धवन के साथ दिखाई देने वाली हैं. दोनों की जोड़ी पहली बार पर्दे पर दिखाई देगी.

ट्वीटर पर एक-दूजे से भिड़े जावेद अख्तर और अशोक पंडित

स्टाफ को डांटने के चक्कर में ट्रोल हुईं करीना, लोगों ने कहा- 'पैसे की अकड़ है बस'

दाढ़ी में तस्वीर शेयर कर बोले कार्तिक- 'ये भी सेक्सी से कम नहीं है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -