Share:
स्टाफ को डांटने के चक्कर में ट्रोल हुईं करीना, लोगों ने कहा- 'पैसे की अकड़ है बस'
स्टाफ को डांटने के चक्कर में ट्रोल हुईं करीना, लोगों ने कहा- 'पैसे की अकड़ है बस'

इस समय कोरोना के चलते लोगों को अपने घरों में रहना पड़ रहा है. ऐसे में इस समय करीना अपने फैंस को आए दिन कोई ना कोई वीडियो शेयर कर जागरूक करते हुए दिखाई दे रहीं हैं. अब हाल ही में करीना का एक नया वीडियो सामने आया है. यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप करीना को अपने स्टाफ के लोगों को डांटते हुए देख सकते हैं. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि यह वीडियो करीना कपूर खान के रेडियो शो What Women Want के सेट्स का है. वहीं इस वीडियो में आप करीना को अपने स्टाफ से बातचीत करते देख सकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Queens Of Bollywood (@queensbolly) on

इसी के साथ एक स्टॉफ को वो कॉफी ज्यादा डालने के लिए कह रही हैं तो दूसरे को उन्हें स्ट्रेस ना देने के लिए वहीं तीसरे को वो कपड़ें ठीक से प्रेस ना करने के लिए डांट रही हैं. इस समय करीना के इस वीडियो पर कई लोग अपना रिएक्शन दे रहे हैं. कई लोग हैं जो इस वीडियो को देखने के बाद उनकी बुराई करते नहीं थक रहे हैं वहीं कई लोग उन्हें कह रहे हैं कि प्यार से बात करने के पैसे नहीं लगते.

इसी के साथ किसी ने कहा कि करीना ऐटिट्यूड और ओवरएक्टिंग की दुकान हैं, पैसे की अकड़ है बस. इसी तरह कई लोग करीना पर भद्दे और बुरे कमेंट्स करने में लगे हुए हैं. वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब करीना कपूर खान पर नखरे दिखाने का इल्जाम लगा हो. इससे पहले भी फिल्म के सेट्स पर उनके व्यवहार के बारे में खुलासे होते आए हैं. करीना इसी तरह से कई बार ट्रोलिंग का शिकार हुईं हैं.

भद्दा कमेंट करने पर ट्वीटर से सस्पेंड हुईं रंगोली चंदेल, इन्होने की थी शिकायत

बॉयफ्रेंड से अलग हुईं आमिर खान की बेटी, चौकाने वाली है वजह!

बॉयफ्रेंड से अलग हुईं आमिर खान की बेटी, चौकाने वाली है वजह!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -