इस शख्स के साथ भागने के लिए तैयार है सुष्मिता सेन, इंटरनेट पर डाली फोटो
इस शख्स के साथ भागने के लिए तैयार है सुष्मिता सेन, इंटरनेट पर डाली फोटो
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन इन द‍िनों बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ अपने र‍िश्ते की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं और सोशल मीड‍िया पर सुष्मिता अपने र‍िलेशन की स्पेशल बॉन्ड‍िंग को भी शेयर करती रहती हैं. साथ ही अब इन दिनों सुष्मिता बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ न्यूयार्क ट्रिप पर गई हुई हैं. आपक जानकारी के लिए बता दें कि यह जानकारी सुष्मिता ने अपने मीडिया अकाउंट पर खुद दी है.

सुष्मिता द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा गया है कि, ''Come run away with me'' इस फोटो में दोनों न्यूयार्क की सड़कों पर दौड़ते हुए देखें जा सकते हैं. इस तस्वीर को अभी तक 89 हजार लोगों ने लाइक कर लिया है. आपको बता दें कि सुष्मिता और रोहमन काफी समय से रिलेशनशिप में हैं और दोनों काफी समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद पब्लिकली भी इस रिश्ते को कबूल कर चुके हैं. 

आपको बताते चले कि रोहमन, सुष्मिता सेन के फैमिली फंक्शन में बीते द‍िनों नजर आ चुके हैं और रोहमन की केमिस्ट्री सुष्मिता की दोनों बेटि‍यों संग भी अच्छे-खासी स है. प्राप्त मीडिया र‍िपोर्ट के मुताब‍िक सुष्मिता और रोहमन की मुलाकात एक फैशन शो के दौरान हुई थी कर यहां पर फिर दोनों की नजदीकी बढ़ती रही. अब खबर है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकती हैं.

 

प्रियंका चोपड़ा के घर आई नई ख़ुशी, बहन परिणीति ने किया ये काम

कहीं कुत्ता तो कहीं फ्रेंड, alexis texas ने सेक्सी फिगर से लगा दी आग

घोड़े के साथ इस मॉडल ने कर डाला ऐसा काम, न्यूड तस्वीरों से मचाई सनसनी

ये 'गली बॉय' रैपर बना फेमस ऑटोमोबाइल कंपनी का ब्रांड एम्बेसडर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -