सलमान खान ने रोड पर छीना शख्स का मोबाइल, थाने में दर्ज हुई शिकायत

Apr 26 2019 10:15 AM
सलमान खान ने रोड पर छीना शख्स का मोबाइल, थाने में दर्ज हुई शिकायत

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अपने फैंस के साथ बहुत ही प्यार से मिलते देखे जाते हैं. सलमान की फैन फॉलाइंग किसी भी सुपरस्टार से कहीं गुना ज्यादा है, लेकिन हाल ही में सलमान के एक फैन ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है आउट यह मामला अब तेजी के साथ टूल पकड़ रहा है. हाल ही में फैन ने अपने शिकायती पत्र में लिखा है सलमान खान साइकिल चला रहे थे और इस दौरान हमने उनके एक गार्ड से पूछा कि क्या वीडियो बना सकते हैं? तो इस पर उसकी सहमति के बाद मैं वीडियो बना रहा था और तभी सलमान ने आकर फोन छिना और वहां से वे चले गए. 

हाल ही में सामने आए शिकायती पत्र की माने तो व्यक्ति एक निजी चैनल में पेशे से पत्रकार है. इस शख्स ने अपने बयान में लिखा कि सलमान के गार्ड से पूछने के बाद मैं वीडियो बना रहा था कि तभी सलमान पीछे मुड़े और अपने बाकी के लोगों को हमारी तरफ भेजा जो हमसे फोन छीनने लगे थे. तभी सलमान भी अपनी साइकिल से वहां आ गए और मुझसे मेरा फोन लेने लगे. साथ ही आगे जब मैंने उन्हें बताया कि मैं जर्नलिस्ट हूं तो इस पर सलमान ने कहा है कि डसन मैटर और वे फोन लेकर वहां से चले गए. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि सलमान अक्सर अपने घर के पास साइकलिंग करते हैं और इस दौरान उनके साथ उनके बॉडी गाड्र्स भी रहते हैं. शिकायतकर्ता ने आगे बताया कि मैं 100 नंबर मिला ही रहा था कि तभी सलमान के बॉडीगार्ड ने आकर मेरा फोन वापस कर दिया. पुलिस ने फ़िलहाल शिकायत दर्ज की है.

दिशा पाटनी ने 'स्लो मोशन' में किया धाकड़ डांस, अब टाइगर ने दिया ऐसा रिएक्शन?

प्रियंका चोपड़ा के घर आई नई ख़ुशी, बहन परिणीति ने किया ये काम

कहीं कुत्ता तो कहीं फ्रेंड, alexis texas ने सेक्सी फिगर से लगा दी आग

घोड़े के साथ इस मॉडल ने कर डाला ऐसा काम, न्यूड तस्वीरों से मचाई सनसनी