ये क्या बोल गई कैटरीना, कहा- मैं और सलमान...'
ये क्या बोल गई कैटरीना, कहा- मैं और सलमान...'
Share:

अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री कटरीना कैफ द्वारा स्टारर फिल्म भारत 5 जून को रिलीज होने जा रही है. फिल्म का ट्रेलर जारी किया जा चुका है जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया है. हालांकि इससे पहले भी सलमान और कटरीना ने साथ में कई और फिल्में की हैं जो कि बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित रही है. वहीं कटरीना कहती हैं कि हम दोनों काम की महत्ता को समझते हैं और कभी भी इसे हल्के में हम नहीं लेते हैं.

हाल ही में एक पोर्टल के साथ इंटरव्यू के दौरान कटरीना ने कहा कि, ''जब मैं और सलमान साथ काम करते हैं तो हमारी सबसे अच्छी बात यह रहती है कि हम काम के इम्पोर्टेंस को भी समझते हैं. काम को हमेशा सीरियसली ही लेते हैं और काम के दौरान 'देखते है' वाली स्थिति बिल्कुल भी नहीं रहती है. उन्होंने कहा कि सलमान जानते हैं कि मैं किरदार और फिल्म को लेकर अपना 1 हजार प्रतिशत देती हूं. इस बात को लेकर उन्हें मुझ पर पूरा भरोसा भी है. 

कटरीना ने साक्षात्कार में कहा है कि, ''हम सेट पर आते हैं और पहले रिहर्सल और फिर अपने सीन करते हैं. साथ ही इस तरह हम साथ में अच्छा काम भी करते हैं. इस दौरान हम किसी भी काम को करने में कोई लापरवाही को नहीं बरतते हैं और ना ही किसी काम को आसान समझते हैं. जब हम काम पर आते हैं तो इस दौरान हमारा एक ही माइंडसेट रहता है. बता दें कि दोनों जल्द ही फिल्म भारत में एक साथ देखें जाएंगे.

जन्मदिन विशेष : जो कोई नहीं कर पाता था वो करती थी मौसमी, बिना ग्लिसरीन के आ जाते थे आंसू

कहीं कुत्ता तो कहीं फ्रेंड, alexis texas ने सेक्सी फिगर से लगा दी आग

घोड़े के साथ इस मॉडल ने कर डाला ऐसा काम, न्यूड तस्वीरों से मचाई सनसनी

ये 'गली बॉय' रैपर बना फेमस ऑटोमोबाइल कंपनी का ब्रांड एम्बेसडर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -