'लव आज कल 2' में कार्तिक के साथ सारा नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस करेगी रोमांस
'लव आज कल 2' में कार्तिक के साथ सारा नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस करेगी रोमांस
Share:

इन दिनों तो कई सारी फिल्मों के सेकंड पार्ट बनाए जा रहे हैं और इसी क्रम में सैफ अली खान की फिल्म 'लव आज कल' का भी दूसरा पार्ट 'लव आज कल 2' जल्द ही लाने की तैयारियां की जा रही है. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन नजर आएँगे. कुछ दिन पहले ऐसा सुनने में आया था कि इस फिल्म में कार्तिक के ऑपोसिट सारा अली खान दिखाई देंगी लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि उनकी जगह कोई और हिरोइन ही फिल्म में नजर आएगी.

सूत्रों की माने तो इस फिल्म में अब लीड एक्ट्रेस के तौर पर सारा की जगह कियारा आडवाणी को चुना गया है. जी हाँ... सुनने में तो ये भी आया है कि सारा के नाम का विचार इस फिल्म के लिए कभी किया ही नहीं गया था लेकिन फिर भी उनके नाम की अफवाह फैली थी. आपको बता दें साल 2009 में आई फिल्म 'लव आज कल' के डायरेक्टर इम्तियाज अली ही इस बार भी फिल्म के दूसरे पार्ट का भी डायरेक्शन करेंगे.

दरअसल इम्तियाज अली ये चाहते हैं कि यह फिल्म पहले पार्ट से बिल्कुल अलग हो. कहा जा रहा है कि शुरुआत से ही इस फिल्म के लिए इम्तियाज अली की पहली पसंद कार्तिक आर्यन ही थे और इसके तुरंत बाद ही उन्होंने कियारा को साइन कर लिया. इन दिनों इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है और इसमें हालिया दौर की एक रोमांटिक-कॉमिडी कहानी होगी. गौरतलब है कि 2009 में आई फिल्म 'लव आज कल' में सैफ अली खान के साथ दीपिका पादुकोण और गिजेल मोंटेरो नजर आए थे. इस फिल्म में ऋषि कपूर की भी अहम् भूमिका थी.

तैमूर से 'सिम्बा' का प्रमोशन करवाना चाहते हैं रोहित शेट्टी, ये है वजह

अपने पिता को सौतेली माँ के साथ बैडरूम में यह काम करते हुए देख चुकी है यह एक्ट्रेस

सारा अली खान के हाथ लगी तीसरी बड़ी फिल्म, अब दिखाएंगे अपने डांस के जलवे!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -