अपने पिता को सौतेली माँ के साथ बैडरूम में यह काम करते हुए देख चुकी है यह एक्ट्रेस
अपने पिता को सौतेली माँ के साथ बैडरूम में यह काम करते हुए देख चुकी है यह एक्ट्रेस
Share:

वैसे तो बॉलीवुड के कई किस्से हैं जिनके बारे में आप सभी ने सुना ही होगा लेकिन आज हम आपको एक ऐसे किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप सभी हैरान रह जाएंगे. जी दरअसल हाल ही में एक एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने अपनी सौतेली मां और अपने पिता को किस करते हुए देख लिया है. जी हाँ, दरअसल हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सारा अली खान के बारे में. जी हाँ, कुछ समय पहले दिए एक इंटरव्यू में सारा अली खान ने खुद इस बात का खुलासा किया है.

आप सभी को बता दें कि सारा अली खान सैफ अली खान की बेटी है और वह अपने पिता सैफ अली खान से बहुत ज्यादा प्यार करती है और वह अपने पिता सैफ अली खान के साथ समय व्यतीत करना बहुत ज्यादा पसंद करती है. हाल ही में सारा ने बताया कि उन्होंने अपनी सौतेली मां और अपने पिता को किस करते हुए देखा है. उन्होंने बताया कि एक बार जब वह शूटिंग से वापस लौटकर घर आईं तो उस समय जब वह अपने पिता के कमरे में गई तो पिता सैफ उनकी सौतेली मां को किस कर रहे थे और यह देखकर वह लौट आईं.

आप सभी को बता दें कि सारा बता चुकीं हैं कि वह अपनी सौतेली मां करीना कपूर से बहुत ज्यादा प्यार करती है और उन्हें अपनी माँ मानती हैं. वहीं उन्हें सौतेली माँ करीना कपूर का हर अंदाज पसंद है. आप सभी को बता दें किसारा अली खान ने रणवीर सिंह के साथ सिंबा फिल्म में काम किया है जो सभी के द्वारा खूब पसंद की जा रही है. जी हाँ, यह फिल्म ब्लॉकबस्टर हो चुकी है.

Video : नए साल की शुरुआत में ही सुष्मिता ने थामा अपने बॉयफ्रेंड का हाथ

सारा अली खान के हाथ लगी तीसरी बड़ी फिल्म, अब दिखाएंगे अपने डांस के जलवे!

अपने पिता के साथ फिल्म करने में डर रही हैं आलिया भट्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -